फैशन के बदलते इस दौर में आजकल वेस्टर्न कपड़ों के साथ पारंपरिक जूलरी को पहनने का ट्रेंड जोरों पर है.  वेस्टर्न कपड़ों के साथ पारंपरिक जूलरी आपको न सिर्फ फंकी लुक देती है, बल्कि फैशनेबल और स्टाइलिश भी बनाती है. खुद को इस तरह से स्टाइल करने से आप में बढ़िया फ्यूजन लुक भी आता है.

चलिए जानते हैं कि किस तरह से पारंपरिक आभूषणों का इस्तेमाल कर आप खुद को स्टाइलिश और फ्यूजन लुक दे सकती हैं.

– विभिन्न रंगों यानी कि मल्टी कलर में आने वाले भारतीय रत्न देखने में बेहद सुन्दर लगते हैं. इस तरह के मल्टी कलर आभूषण सफेद ड्रेस के साथ खूब जंचते हैं, यह बेहतरीन संयोजन आपकी खबूसरती में चार चांद लगा देंगे.

– मोती जड़े और सोने के लंबे कई लेयर वाले हार को लंबे ब्लैक ड्रेस या डार्क कलर के गाउन के साथ पहनें, इससे आपको शाही लुक मिलेगा. आप शाम के किसी भी फंक्शन में इस लुक को ट्राई कर सकती हैं.

– वेस्टर्न (पश्चिमी शैली वाले परिधान) कपड़ों के साथ छोटी झुमकी या छोटे कान के लटकन बहुत जंचते हैं. जैसे टक्सीडो जंपसूट के साथ छोटी झुमकी आपको एक अलग लुक देगी.

– शौर्ट जींस या रिप्ड जींस के साथ पतली पायल पहनें. यह संयोजन अच्छा दिखने के साथ ही लड़कियों को कूल लुक भी देता है. शुद्ध चांदी के पायल कैजुअल और फौर्मल दोनों अवसरों पर पहने जा सकते हैं.

– ट्रेडीशनल चोकर को वेस्टर्न कपड़ो के साथ पहनें, खासकर हीरी जड़े चोकर को डीप नेक या औफ शोल्डर के काले रंग की ड्रेस के साथ पहनें. आप बेहद खूबसूरत, आकर्षक और भीड़ से अलग दिखाता है.

– आजकल नोज पिन काफी प्रचलन में है. यह लड़कियों के बीच में काफी लोकप्रिय भी है. वेस्टर्न कपड़ो के साथ इसे पहने. यह एक अनूठा संयोजन होगा. पतले या एंटीक डिजाइन वाले नोज पिन को जींस या कैजुअल टी-शर्ट के साथ पहनना एक बेहतर विकल्प है.

Tags: