शादियों का सीजन हो और ऐसे में फ्रैंड की शादी में जाना पड़े तो खूबसूरत दिखना तो बनता ही है. ऐसे में कुछ भी पहन लेने या कैसा भी मेकअप कर लेने से काम नहीं चलेगा बल्कि परफैक्ट दिखना होगा ताकि आप महफिल की शान बन पाएं और देखने वाले बस यही कहें कि ब्यूटी हो तो ऐसी. और अगर आप भी यही सुनने की चाह रखती हैं तो Beyu कौस्मैटिक प्रोडक्ट्स से खुद को संवार कर बनें सैंटर औफ अट्रैक्शन.

खास तभी डिमांड में

भले ही मार्केट में ढेरों कौस्मैटिक प्रोडक्ट्स की लाइन लगी हुई हो लेकिन जो बात Beyu प्रोडक्ट्स में है वह किसी और में नहीं क्योंकि एक तो आप इन्हें अफोर्ड कर सकती हैं और दूसरा ये स्किन को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते. और खास बात यह है कि ये हर तरह की स्किन को ध्यान में रख कर बनाए गए हैं ताकि हर कोई Beyu प्रोडक्ट्स का लुफ्त उठा सके.

वैडिंग सीजन के लिए कैसा हो डे लुक

पार्टी में जाना हो और बिना कुछ किए फेस पर डायरैक्ट फाउंडेशन अप्लाई कर लेने से फेस पर वो चमक नहीं आ पाती जो आनी चाहिए. तो इसलिए अगर आप परफैक्ट पार्टी लुक चाहती हैं तो सब से पहले अपनी स्किन पर मौइश्चराइजर लगा कर अच्छे से मसाज करें ताकि फेस पर ड्राईनैस न रहे और फिर लौंग टाइम ग्लो के लिए फेस पर Beyu स्टे मैट मेकअप बेस लगाना न भूलें. क्योंकि यही आप के मेकअप को बेहतर बनाने का काम करेगा.

एक बार जब अच्छे से मेकअप बेस लग जाए तो फिर आंखें, जो पूरे चेहरे की रौनक बढ़ाती है, उन्हें और खूबसूरत बनाने के लिए Beyu आई बेस लगाएं और फिर अप्लाई करें हाइड्रोmiracle कंसीलर शेड नंबर-4 जिस से आंखों के आसपास की ड्राईनैस दूर हो सके वरना आप की सारी मेहनत पर पानी फिर सकता है.

सिर्फ इतने से ही काम नहीं चलेगा बल्कि अगर आप चाहती हैं कि आप की आईब्रो तारीफ बटोरे तो इस के लिए उसे शेप देने के लिए Beyu कैटवौक स्टार आईब्रो पाउडर शैड नंबर-5 अप्लाई करें और फिर भी अगर आप को लग रहा है कि आप की आईब्रो का शेप अभी भी परफैक्ट नहीं है तो आप Beyu आई जैल से उसे परफैक्ट शेप दे कर चेहरे की रौनक बढ़ाइए.

साथ ही आप कलर कैच आई प्लेट शेड नंबर 238 यूज करें. ध्यान रखें कि लाइटर शेड्स को बेस कलर के लिए और वारमर शेड्स को आई कंट्रोलिंग शेड्स

की तरह इस्तेमाल करें. इस का टैक्स्चर इतना स्मूद है कि लगाने के बाद आप को पता भी नहीं चलेगा कि आप ने कुछ लगाया हुआ है.

फिर आंखों को और गौर्जियस और फ्रैश लुक देने के लिए Beyu सौफ्ट लाइनर व्हाइट शैड नंबर 660 को आप काजल की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं लेकिन इस से पहले आप वाटरप्रूफ ब्लैक लिक्विड आईलाइनर अप्लाई करें. खूबसूरती  को और बढ़ाने के लिए अपनी आईलैशेज को घना बनाइए Beyu वाटर प्रूफ लैश volumizer से.

एक बार जब आई मेकअप कंप्लीट हो जाए तो फिर चेहरे पर फुल डे मौइश्चर बरकरार रखने के लिए Beyu न्यूट्री पावर फाउंडेशन शेड नंबर 20 यूज करें और अगर आप की स्किन बहुत ज्यादा औयली है तो कैटवौक कौंपैक्ट पाउडर नंबर 6 से फाउंडेशन को टचअप देकर पाएं नैचुरल लुक. और जब मेकअप लगभग पूरा हो जाए तो चीक्स को और ग्लोइंग बनाने के लिए Beyu चीकी कलर ब्रश शेड नंबर 125 यूज कर पाएं ग्लोइंग चीक्स. और गरमियों की चिलचिलाती धूप से टैंशन फ्री रहें Beyu सन ग्लो यूवीए एसपीएफ 15 ब्रौंजर यूज कर के.

फिर लिपस्टिक अप्लाई करने से पहले लिप्स पर Beyu स्मूदिंग बेस लगाएं और फिर  Color biggie ४१६ को लिप्स पर अप्लाई करें और आउटलाइन के लिए Color biggie 285 यूज करें.

ईवनिंग लुक के लिए खुद को ऐसे संवारें

ईवनिंग पाटी के लिए थोड़ा डार्क मेकअप भी चलेगा लेकिन मेकअप से भी ज्यादा जरूरी है स्किन का हैल्दी व ग्लोइंग दिखना और इस के लिए आप फेस पर Beyu हैल्दी ग्लो मेकअप बेस लगाएं, जो टिके लंबे समय तक. फिर Beyu के लाइट रीफ्लैक्टिंग फाउंडेशन शेड नंबर 2 से पाएं परफैक्ट स्किन. साथ ही ध्यान दें कि अगर आप की स्किन पर स्पौट्स हैं तो उन्हें छुपाने के लिए आप Beyu कवर ऐंड क्लीयर स्पौट स्टिक शेड नंबर 6 उन जगहों पर अप्लाई करें जिन्हें कवर करने की जरूरत है जिस से पूरा चेहरा एक जैसा दिख सके और आप की सुंदरता में कोई कमी न आने पाए.

बता दें कि आप फेस पर कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन अगर आंखों पर मेहनत नहीं की तो जैसे रिजल्ट की आप चाह रखती हैं वह आप को नहीं मिल पाएगा. इस के लिए आप सब से पहले Beyu आईब्रो डिफाइनर पैंसिल का इस्तेमाल करें और अगर आप यह सोच कर परेशान हो रही हैं कि आप की आईब्रो तो काफी खराब है और उसे शेप देना काफी मुश्किल तो आप को अब परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि Beyu आई वैक्स से उसे स्ट्रौंग होल्ड देने के साथसाथ उसे परफैक्टली शेप भी दे सकती हैं और जब आईशैडो परफैक्ट लुक देने लगे तो आंखों को और गौर्जियस लुक देने के लिए सौफ्ट लाइनर 748 को काजल की तरह इस्तेमाल करें. Beyu डीप ब्लैक वौल्यूम और डिफाइन मसकारा और ब्लैक मिरर आईलाइनर भी आप की आंखों को और खूबसूरत बनाने का काम करेगा.

आई मेकअप के बाद कैटवौक पाउडर ब्लश से चीक्स को और ग्लोइंग बनाइए और अंत में Beyu स्मूदिंग लिप बेस लगाएं और उस पर लिप आउटलाइन के लिए कलर 562 और लिप कलर के लिए cashmere लिप मैट कलर शैड नंबर 55 अप्लाई कर अपने लिप्स को दीजिए यूनीक लुक.

तो इस तरह आप खुद को वैडिंग सीजन के लिए तैयार कर सकती है.

Tags: