मौका चाहे जो भी हो, साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे हर मौके पर पहना जा सकता है. अगर आपको सही तरीके से साड़ी पहननी आती है और अलग-अलग मौकों के लिए कुछ खास तरीके से साड़ी बांधने आती है तो कहीं जाने से पहले आपको चिंता करने की जरूरत ही नहीं. तो क्यों ना इस क्रिसमस पार्टी आप कुछ अलग ट्राई करें और साड़ी पहन सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करें.

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसका फैशन कभी पुराना नहीं होता है. सीधे पल्ले और उल्टे पल्ले की साड़ी पहनना तो आप जानती ही होंगी लेकिन कितना अच्छा हो जो आपको साड़ी पहनने के कुछ और स्टाइलिश तरीके पता हों.

साड़ी को फ्यूजन लुक में पहनकर आप स्टाइलिश तो नजर आएंगी ही साथ ही औरों से अलग भी. ये हैं साड़ी पहनने के कुछ नए और स्टाइलिश तरीके.

– साड़ी के साथ ब्लाउज पहने की जगह कुर्ती पहनें. किसी भी बोल्ड ब्राइट कलर की साड़ी के साथ प्रिंटेड कुर्ती पहनिए. इस तरीके से साड़ी पहनने पर एक बात का खास ख्याल रखें कि साड़ी की प्लेट और पल्लू सलीके से बंधे हों.

– अगर साड़ी पर हेवी वर्क है तो कुर्ती को प्लेन ही रखें और अगर कुर्ती पर काम हो रखा है तो साड़ी प्लेन ही अच्छी लगेगी.

– कोरसेट या फिर जैकेट के साथ भी साड़ी पहनना काफी स्टाइलिश रहेगा. इसके साथ राउंड नेक पल्लू लेना ही सही रहेगा.

– क्रौप टौप के साथ भी साड़ी पहनना अच्छा लगेगा. आजकल बाजार में क्रौप टौप की ढेरों वेरायटी उपलब्ध है. आप कोई सा भी क्रौप टौप चुन सकती हैं. चुनते समय साड़ी के पैटर्न और कलर का पूरा ध्यान रखें.

Tags: