गृहशोभा विशेष

लाल लिपस्टिक और लाल नेलपौलिश साथ-साथ कभी भी अच्छे नहीं दिखेंगे. लाल लिपस्टिक लगा रही हैं, तो अपनी आंखों और पूरे चेहरे का मेकअप कम-से-कम रखें. लाल लिपस्टिक के साथ डार्क मेकअप करने से बचें. रेड चेरी मेकअप की खास बात यह है कि यह आपकी उम्र को कम दिखाता है.

क्रिसमस पार्टी के लिए बेस्ट 

अगर आप सोच रही हैं कि इस क्रिसमस कौन सा मेकअप आपको ट्रेंडी दिखाएगा, तो जान लें इस समय लेटेस्ट मेकअप स्टाइल है रेड-चेरी. इस मेकअप स्टाइल को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. विदेशों में इसे फैशन शो में सराहना मिलने के साथ देश के फैशन बाजार में यह ट्रेंड छाने लगा है.

बोल्ड और स्ट्रौन्ग शेड

चेरी रेड बहुत बोल्ड और स्ट्रौन्ग शेड होता है, इसलिए दिन में इसके हलके शेड का चयन करें. साथ ही पूरे लुक को बैलेंस करने की कोशिश करें. इसमें रेड कलर्स का यूज किया जाता है. इसमें ब्लश, आई शेडो, लिपस्टिक व नेलपेंट को रेड चेरी रंग में लगाया जाता है. इस मेकअप का ट्रेंड इस समय तेजी से बढ़ रहा है.

मौसम के अनुसार है परफेक्ट

इस सीजन के लिए यह परफेक्ट मेकअप है. सर्दियों में यह रंग काफी खूबसूरत लगता है. खास बात ये है कि यह हर ड्रेस के साथ फिट हो जाता है. इसमें अपनी स्किन से एक शेड गहरा बेस लगाएं. अच्छी तरह ब्लेंड करें. लाइट पीच शेड वाले ब्लशर से गालों को हलका टच दें. मस्कारा में दो से तीन कोट लगाएं. डार्क चेरी रेड नेल पौलिश लगाकर लुक को कंप्लीट करें. पार्टी लुक में ग्लैम टच ऐड करना हो, तो रेड हील्स चुनें. अपने वार्डरोब में रेड बैग, रेड बेल्ट और रेड ज्यूलरी पीसेज भी शामिल करें. इसके साथ वेट हेयरस्टाइल रखेंगी, तो बेहद खूबसूरत नजर आएंगी.

हर स्किन टोन को करता है सूट

रेड चेरी मेकअप रेड रंगत लिए होता है. ऐसे में यह हर वर्ग के लोगों की पसंद बन रहा है. हल्का रेड होने की वजह से यह रंग हर स्किन टोन को मैच कर जाता है. एक्सपर्ट के मुताबिक इसे अपनी पसंद के अनुसार स्वयं भी आसानी से किया जा सकता है.