लेटैस्ट नेल आर्ट ट्रैंड

By Correspondent | 12 October 2017

खूबसूरती सिर्फ चेहरे से ही नहीं होती है. अगर चेहरे के साथ साथ हाथ पैर भी खूबसूरत दिखें तभी कोई महिला या युवती खूबसूरत कहलाती है. हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए नेल्स का सही शेप में कटा और साफसुथरा होना बहुत जरूरी है. उस पर अगर खूबसूरत नेल आर्ट की डिजाइन हो तो और भी बेहतर. मगर क्या आप को पता है कि नेल आर्ट में एक से बढ़ कर एक लेटैस्ट ट्रैंड आ गए हैं जो आप के नेल्स को डिफरैंट लुक दे कर अट्रैक्टिव बना सकते हैं? अगर आप अपने लुक के साथ कुछ चेंजओवर करना चाहती हैं तो अपनाएं कुछ डिफरैंट और अट्रैक्टिव औप्शन जो आप के नेल्स को बेहतर लुक दें.

डिफरैंट नेल आर्ट डिजाइन के बारे में जानकारी दे रही हैं नेल आर्ट ऐक्सपर्ट खुशबू.

ऐडवर्टाइजिंग नेल आर्ट डिजाइन

अब तक आप ने फ्लौवर डिजाइन, फ्रैंच डिजाइन, ऐनिमल डिजाइन आदि ही अपने नेल्स पर बनवाएं होंगे, पर ऐडवर्टाइजिंग नेल आर्ट में आप अपने फैवरिट ऐड को सलैक्ट कर के उस की डिजाइन अपने नेल्स पर बनवा सकती हैं.

3डी नेल आर्ट डिजाइन

3डी नेल आर्ट 3 डी नेल पैंट, स्कल्पचर पाउडर और 3डी जैल से की जाती है. इन में सारी डिजाइनें 3डी इफैक्ट देती हैं. ये डिजाइनें दूसरी नेल आर्ट डिजाइनों से डिफरैंट होने की वजह से बहुत अवट्रैक्टिव लगती हैं. इन में सब से बड़ी बात आप अपने नेल्स को मूड के मुताबिक डिजाइन करवा सकती हैं.

न्यूजपेपर नेल आर्ट डिजाइन

इस नेल आर्ट में आप अपने फैवरिट न्यूज पेपर को डिजाइन करवा सकती हैं या फिर अपनी कोई फैवरिट लाइन भी नेल्स पर लिखवा सकती हैं. यह आप के नेल्स को अलग ही लुक देगी.

सोशल नेल आर्ट डिजाइन

आज युवाओं में बढ़ती सोशल साइट की दीवानगी ने इन्हें मेकअप ट्रैंड्स में भी ला दिया है. कालेज गोइंग गर्ल्स अपने नेल्स पर फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप, यूट्यूब वगैरा के साइन व पिक्चर खूब बनवा रही हैं. इन के अलावा वे सोशल साइट के स्टीकर भी लगवा रही हैं.

जिपर नेल आर्ट डिजाइन

जिपर नेल आर्ट डिजाइन में नेल्स पर जिप जैसी डिजाइन बनाई जाती है. यह यूनीक स्टाइल आप को बोल्ड लुक देगा. लेकिन इस डिजाइन को बनवाने में काफी समय लगता है.

हैलोवीन नेल आर्ट डिजाइन

ग्लैमरस व बोल्ड लुक चाहने वाली लड़कियों के लिए हैलोवीन नेल आर्ट डिजाइन बैस्ट है. इस में डिफरैंट स्टाइल के बोल्ड लुक आप बनवा सकती हैं और ये डिजाइनें डिस्को पार्टी आदि के लिए बैस्ट हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
INSIDE GRIHSHOBHA
READER'S COMMENTS / अपने विचार पाठकों तक पहुचाएं

Comments

Add new comment