बहुत सारी आधुनिक सोच के बाद भी अभी इनर वियर खरीदना सरल काम नहीं होता है. आज भी लड़कियां इनर वियर खरीदते समय खुल कर उसके बारे में सवाल नहीं कर पातीं. जिससे वह अपनी पंसद की इनर वियर खरीदने में चूक जाती हैं. अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि समाज में आधुनिक सोच के साथ पुराने विचार लोगों पर हावी हैं. जहां इनर वियर खरीदना टैबू माना जाता है. लड़कियां खुलकर अपनी पसंद और जरूरत बताने में संकोच करती हैं. आज के समय में हर ड्रेस के साथ अलग इनर वियर मौजूद हैं. लड़कियों को अपने पंसद के डिजाइन, रंग और स्टाइल के इनर वियर खरीदने में कोई संकोच नहीं करना चाहिये. अच्छे और सुविधाजनक इनर वियर से खुद के अंदर एक आत्मविश्वास आता है.

लखनऊ में ‘अमांटे स्टोर‘ का उद्घाटन करते अदिति राव हैदरी ने कहा ‘इनर वियर की रेंज बढ़ गई है. इसमें लांजरी, स्विम वियर, एक्टिव वियर की जैसी फेवरेट रेंज मार्केट में है. कई ब्राइट कलर्स के साथ हर तरह की जरूरत और पसंद का ख्याल रखते इनर वियर उपलब्ध हैं’ .वह कहती हैं‘ बडे शहरों के साथ दूसरे शहरों में रहने वाली लड़कियों और महिलाओं को भी अपने जीवन में बदलाव को महसूस करना चाहिये. अदिति ने बताया कि वह मणिरत्नम की तमिल फिल्म में काम कर रही हैं. जिसकी शूटिंग चल रही है. मेरी सोच है कि इनर वियर के टैबू से बाहर निकल कर लड़कियां अपने जीवन में होने वाले बदलाव को दिल से महसूस करें.

लखनऊ के साथ ही साथ ‘अमांटे स्टोर‘ ने जयपुर, मुम्बई, दिल्ली, बंगलुरू में अपने स्टोर खोले हैं. अमांटे की मार्केटिंग हेड स्मिता कहती हैं ‘हमारे डिजाइन इंटरनेशनल बाजार के हिसाब से तैयार किये जाते हैं. यह अलग डिजाइन, रंग और स्टाइल के होते हैं. इनमें बहुत कुछ नया है. जो लोगों को पंसद आता है. 100 से अधिक प्रोडक्टस सबकी जरूरत के हिसाब से तैयार किये गये हैं. महिलाओं के वार्डरौब में मौजूद इनर वियर में काफींडेंस, ग्लैमर और कामुकता दिखे इसका ख्याल रखा गया है. हमने नवविवाहित जोडे को ध्यान में रखते ‘ब्राइडल इनर वियर’ की नई रेंज तैयार की है. जिसमें अलग अलग तरह के प्रोडक्ट हैं, जो नये जीवन की शुरुआत को और भी करीब लाते हैं.