नैचुरल ब्यूटी के साथ अगर परफैक्ट ब्यूटी प्रोडक्ट्स का सैलैक्शन हो तो खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है. क्योंकि ऐसे प्रोडक्ट्स स्किन में नई जान डालने के साथ उन्हें पुनजीर्वित करने का भी काम करते हैं. यही नहीं अगर ब्यूटी केयर उत्पादों में वीडसैंड जैसे नैचुरल तत्व मौजूद हो तो स्किन पर ऐक्स्ट्रा ग्लो आने के साथसाथ वह हैल्दी भी रहती है.

जानिए शीट मास्क क्यों है खास

क्या आप ग्लोइंग स्किन के साथसाथ दागधब्बों रहित स्किन चाहती हैं तो इस के लिए स्पावेक का वाइट सौल्यूशन इंस्ट्रा ग्लो शीट मास्क के साथ वाइटनिंग ट्रिपल केयर सीरम का कौंबिनेशन परफैक्ट है. क्योंकि शीट मास्क वन टाइम में ही स्किन को और ब्राइट बनाने का काम करेगा सिर्फ 10 मिनट में क्योंकि इस में स्पलैश पौलिमर जैसे तत्व फ्रैश बेस देने के कारण कंफर्टेबल फील जो करवाते हैं. वहीं इमोलिऐंट कैपसूल स्किन को सौफ्ट बनाने और विटामिन सी और बी3 जैसे तत्व स्किन को मौइश्चर प्रदान करते हैं. इस की ऐब्सौर्बिंग क्षमता भी बेहतरीन है क्योंकि यह टैनसैल शीट से जो बनी हुई है.

वाइटनिंग ट्रिपल केयर सीरम ट्राई कर के तो देखें

क्या आप चाहती हैं कि हर कोई आप की खूबसूरती का कायल हो जाए तो इस का सीक्रेट वाइटनिंग ट्रिपल केयर सीरम है जो फ्रैश फील करवाने के साथ बहुत ही लाइट वैट जैल है जो ऐलकोहल फ्री होने के कारण स्किन को बहुत सौफ्ट फील करवाता है और लगाने में भी काफी आसान है.

इंग्रीडीऐंड्स बनाए इसे अलग

किसी भी प्रोडक्ट के इंग्रीडीऐंड्स ही उसे खास बनाते हैं और लोग उसे खरीदने के लिए मजबूर हो जाते हैं. तभी तो इस में कुछ अलग तत्व हैं, जो स्किन को मोइश्चर प्रदान करते हैं वहीं सी सोल्ट जैसा तत्व जलन को कम करने का काम करता है.

इस में विटामिन बी3 और विटामिन सी की मौजूदगी हैल्दी स्किन देने के साथसाथ दागधब्बों से भी छुटकारा दिलाने में कारगर है. यही नहीं बल्कि यह सीरम मैलानिन को उत्पन्न होने से रोकता है जो आमतौर पर स्किन को डार्क बनाने का काम करती है. आप इस्तेमाल करने के कुछ ही मिनटों बाद अंतर खुद महसूस करने लगेंगी.

कैसे करें अप्लाई

इसे अप्लाई करना बहुत ही आसान है. आप शीट मास्क के बाद इसे अप्लाई कर फैशियल जैसा निखार पा कर पार्टी या फंक्शन के लिए तुरंत रैडी हो सकती हैं यानी मिनटों में इंस्टैंट ग्लो. इसे आप डेली या हफ्ते में 2 बार भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

कीमत भी पौकेट फ्रैंडली

वाइट सौल्यूशन इंस्ट्रा ग्लो स्पा शीट मास्क के 18 मि.ली. पैक की कीमत 129 रुपए व वैल्यू पैक औफ 5 शीर्ट्स×जिस में प्रत्येक 18 मि.ली. है की कीमत क्व549 है. वहीं वाइटनिंग ट्रिपल केयर सीरम के 45 एमएल पैक की कीमत क्व399 रुपए है तो हुई न पौकेट फ्रैंडली.

सिर्फ यही नहीं बल्कि जापानीज टैक्नोलौजी से युक्त स्पावेक की वाइटनिंग, मौइश्चराइजिंग, पिंपल केयर, ऐंटी एजिंग, सनस्क्रीन, बेबी क्रीम और मेकअप रिमूवर की भी ढेरों रेंज उपलब्ध है, तो फिर देर किस बात की इसे खरीद कर पाएं अद्भुत सौंदर्य.

COMMENT