गृहशोभा विशेष

तपती धूप में कहीं बाहर या कॉलेज गर्ल्स को अक्सर यह दिक्कत आती है कि कौन सा हेयर स्टाइल करें, जिससे गर्मी कम लगे और स्टाइल बना रहे. गर्मी में खुले बालों में काफी पसीना आने लगता है, जिस वजह से लड़कियां बालों के बांधकर रखना ही पसंद करती हैं.

अगर आप भी कहीं बाहर निकलते समय यह सोचती है तो हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी हेयरस्टाइल के बारे में बताएंगे, जिनको समर सीजन में ट्राई किया जा सकता है.

हाफ बन

लड़कियों में हाफ बन का क्रेज बहुत ज्यादा है. इसको बनाने के लिए अपने आगे बालों को बन की तरह बांध लें और पीछे के बालों को खूला ही रहने दें. इस हेयरस्टाइल को वेस्टर्न लुक से साथ ट्राई करें.

साइड ब्रेड

अगर आपको बालों को ऊपर बांधना पसंद नहीं है तो साइड ब्रेड हेयरस्टाइल आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. इसको आप हर तरह की आउटफिट के साथ ट्राई कर सकती हैं.

फिशटेल ब्रेड

अगर आप पोनीटेल नहीं करना चाहतीं तो फिशटेल ब्रेड ट्राई करें. इससे बाल बंधे रहते है. इसको बनाने के लिए पहले बालों को बांध लें फिर फिशटेल ब्रेड बनाएं.

हाई पोनी टेल

समर लुक के लिए हाई पानी टेल भी काफी अच्छा हेयरस्टाइल है. हाई पोनीटेल से बाल भी बंधे रहते हैं और गर्मी लगने की चांस भी कम हो जाती है. इसे आप वेस्टर्न और ट्रेडीशनल ड्रेस दोनों के साथ ट्राई कर सकती हैं. इसके बनाने के लिए हाई पोनीटेल कर लें. फिर बालों की एक लेयर लेकर उसे अपने टेल पर राउंड शेप में कवर कर दें.

टॉप नॉट

फॉर्मल लुक यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है. सबसे पहले बालों को ऊपर बांध लें. फिर इसका बन बनाएं आप चाहे तो आगे से बालों को लेयर भी निकाल सकती है. यह आपको अट्रैक्टिव लुक देगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं