गृहशोभा विशेष

गर्मियों में कम्फर्टेबल और स्टाइलिश नजर आने के लिए आप डेनिम के पेंसिल स्कर्ट्स ले सकती हैं. इस स्कर्ट्स को आप कई तरीकों से कैरी कर सकती हैं, मसलन कि आप इसे शर्ट, टौप, लूज टी-शर्ट और टैंक टौप के साथ आराम से पहन सकती हैं. इनका कौम्बिनेशन बहुत ही अच्छा लुक देता है. ब्लैक पेंसिल स्कर्ट आपके लिए सबसे बढ़िया औप्शन है. इसे आप औफिस के अलावा कैजुअल आउटिंग से लेकर पार्टी तक, हर जगह पहन सकती हैं. आप इस स्कर्ट को श्रग, प्रिंटेड शर्ट या हौल्टर नेक टौप के साथ पहन सकती हैं.

पेंसिल स्कर्ट, न केवल औफिस के लिए, बल्कि एक ट्रेंडसेटर लुक लेकर वापिस आया है. हर साइज में उपलब्ध इस स्कर्ट को अलग-अलग तरीके से पहनकर आप भी फैशनेबल दिख सकती हैं. ज्यादातर महिलाएं पेंसिल स्कर्ट औफिस जाने और कौरपोरेट मीटिंग्स के लिए ही पहनती हैं, लेकिन आप इसे बटन वाली सामान्य से बड़ी शर्ट के साथ पहनकर भी आकर्षक लुक पा सकती हैं. शर्ट को स्कर्ट के अंदर दबाकर और लंबी व सुंदर बेल्ट के साथ पहन सकती हैं. इस लुक को फंकी बनाने के लिए आप साक बूट्स का इस्तेमाल करें.

कैजुअल लुक के लिए लंबी पेंसिल स्कर्ट के साथ हुडी और सफेद रंग के स्निकर्स पहन सकती हैं. इसे आप हाई हिल्स के साथ भी पहन सकती हैं. लड़कियों के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेंड है फ्लोरल डिजाइन, जो उनको फ्रेश महसूस कराता है. फ्लोरल टौप के साथ काली लाइनिंग वाली पेंसिल स्कर्ट पहन सकती हैं. एक्सेसरीज में पर्ल नेकपीस और झुमके पहनें. ये आपको लुक को निखारने का काम करता है. हाई हिल्स इस लुक को और भी आकर्षक बनाएगा. इसे आप अपने औफिस पहनकर भी जा सकती हैं.

इन दिनों क्राप टौप और कोल्ड शोल्डर टौप ट्रेंड में है और इन्हें कई तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है. एम्ब्रायडरी  वाली पेंसिल स्कर्ट को क्राप टौप  के साथ पहनें. इसे आप शाम की पार्टी में भी पहन कर जा सकती हैं.

आप सितारों वाली पेंसिल स्कर्ट के साथ चेक प्रिंट टौप पहन सकती हैं और उसके ऊपर से एक लंबी जैकेट, जो आजकल फैशन में भी है, पहन सकती हैं. लेयरिंग करके आप इसे और आकर्षक दिखा सकती हैं. यदि आप छोटी पेंसिल स्कर्ट पहनने की योजना बना रही हैं, तो लंबे जूते या हाई हिल्स बूट्स ही इसके साथ पहनें

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं