फेस्टिव सीजन का असली आनंद तो शापिंग में ही है. फेस्टिवल का मौसम आते ही हम मनपसंद ट्रेंडी और स्टाइलिश ड्रेस की तलाश में लग जाते हैं. वैसे तो फैस्टिवल्स में ट्रेडिशनल ड्रेस ही अच्छी लगती है मगर इन दिनों महिलाएं इंडो वेस्टर्न स्टाइल्स भी आजमा रही हैं.  फैशन डिजाइनर आशिमा शर्मा फैस्टिवल्स के कुछ आकर्षक ट्रेंडी लुक्स के बारे में जानकारी दी;

–  इंडियन ब्लाउज और प्लेटेड स्कर्ट :  पार्टी में जाना है तो यह कौम्बिनेशन सब से बेहतर है.  यह देखने में भी स्टाइलिश लगता है.  इन स्कर्टों कोट्रेडिशनल इंडियन  ब्लाउज या क्रौप टौप के साथ पहना जा सकता है.  यदि आप मिनिमल स्टाइल और न्यूट्रल मेकअप का पसंद करते हैं, तो यह पहनावा आप के लिए परफेक्ट होगा.

–  जोधपुरी पैन्ट्स और क्रौप टौप हाफ श्रग के साथ : यह लुक विशेष रूप से इस वर्ष बहुत ही पौपुलर है. इसे स्टेटमेंट आभूषण और अक्सेसरीज के साथ पूरा किया जा सकता है. जोधपुरी पैंट का सिल्हूट जांघों तक चौड़ा होता है और घुटनों से नीचे चुस्त होता है.  क्रौप टौप और हाफ श्रग के साथ यह एक इंडोवेस्टर्न लुक देता है जो दिवाली के लिए परफेक्ट है.

लौन्ग मैक्सी ड्रेसेस इन ‘ए’ लाइन : ‘ए’ लाइन में लौन्ग मैक्सी ड्रेसेस पहनने में आरामदायक और स्टाइलिश लगते हैं.  ट्रेंडी भी है. आम तौर पर यह एक सेमिकैज़ुअल ड्रेस है जो  लम्बाई में टखने से ऊपर होते हैं. इन्हे हाफ शोल्डर से वी-नेक के विभिन्न स्टाइल्स में पहना जा सकता है. आप दुपट्टा  और बेल्ट के साथ पहनकर मैक्सी ड्रेस को एक नया लुक दे सकते है.

–  हाफशोल्डर पेप्लम ब्लाउज, बेल्टेड साड़ी और लेग्गिंग्स : लेग्गिंग्स के साथ बेल्टेड साड़ी ट्रेंडिंग लुक हो गया है और कई प्रकार के ब्लाउज के साथ पूरा किया जा सकता है. इन दिनों ब्लिंग और शिमर के साथ इसे कैरी किया जा सकता है. बेल्ट पल्लू को सुरक्षित रखता है और लेग्गिंग्स प्लेटेड-ड्रेप्स के बीच में दिखता है. यह लुक बहुत ही सुन्दर दिखता है.

COMMENT