गृहशोभा विशेष

मानसून का मौसम आ चुका है. इस मौसम में आउटफिट्स का ट्रेंड बिल्कुल बदल जाता है. इसलिए हम इन दिनों ऐसे आउटफिट्स सर्च करते है, जो कि मौसम के साथ ही साथ फैशन के साथ बैठ जाएं. अगर इस मौसम के लिए आप ड्रेस खरीदने जा रही हैं, तो पहले ये खबर पढ़ ले और जान लें कि आखिर इस मौसम में कौन सा फैशन ट्रेंड में है.

एक फैशनीस्ता यह बात अच्छी तरह से जानती है कि इस मौसम में क्या आउटफिट्स पहनने चाहिए और क्या नहीं. हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ कूल फैशन हैक्स. जो कि इस बारिश के मौसम में सबसे बेस्ट है. जिसमें आप कंफर्ट के साथ स्टाइलिश भी लगेंगी.

रेन कोट

बारिश का मौसम हो और रेनकोट न हो. ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. अभी तक कलर्ड रेनकोट चलते थे. लेकिन इस समय ट्रांसपेरेंट रेनकोट का ट्रैंड चल रहा है. जी हां, अब आप प्यारी सी ड्रेस के ऊपर बेकार सा रेनकोट नहीं पहनना पड़ेगा. इस रेनकोट में आपकी ड्रेस भी नजर आएगी. इसके साथ ही आप स्टाइलिश भी लगेंगी.

ट्रेंच कोट

आमतौर पर इस तरह के कोट को सर्दियों में पहना जाता है लेकिन इसे आप मानसून में भी पहन सकती है. यह मानसून ट्रेंड के सबसे बेस्ट कोट हैं. बस इस बात का ध्यान रखें कि जब इसका इस्तेमाल कर रहे हो तो इसके साथ में छाता ले जाना न भूले.

कोटेड स्किनी जिंस

कोटेड स्किनी जिंस बहुत ही पुराना फैशन है. लेकिन एक बार फिर यह फैशन में आ गया है. आप इस कोटेड जींस को पहन ऐसा फील करेंगी कि आपने लैदर पहना हुआ है.

रेन बूट

बारिश के मौसम में बूट्स बहुत ही जरुरी पार्ट है. अब आपने रैनी ड्रेस तो अच्छी पहन ली है, लेकिन बूट्स नहीं पहने, तो आपका पूरा लुक बेकार है. इसलिए आप इस मौसम में क्लासिक कलर के बूट्स खरीद लें. जो कि आपके बजट में हो. इसके साथ ही आपके लुक को पूरा करने के साथ-साथ आपके पैरों को सही रखें.

ड्रेस

मानसून में ड्रेस की बात करें तो इन दिनों फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसेस का फैशन तेजी से चल रहा है. जिसमें फ्लोरल पैंट, शर्ट के अलावा फ्लोरल साड़ी भी आपको मिल जाएगी. जो कि मानसून में भी आपके लुक पर चार चांद लगा देगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं