गृहशोभा विशेष

फुट वियर्स हमारी पर्सनैलिटी का खास हिस्सा होते हैं. बारिश के मौसम में हम अक्सर अपने शूज या सैंडल को संभालकर इस्तेमाल करते हैं, ताकि वो खराब ना हो जाए और हमारा लुक बिगड़ ना जाए. बारिश से बचाव और स्टाइलिश दिखने के लिए इन दिनों यंगस्टर्स स्नीकर्स और वाटर फ्रैंडली शूज का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक्सपर्ट्स की मानें तो इन दिनों बोट एंड वेजीटेबल टैंड शूज की बढ़ती डिमांड की वजह रेनी सीजन हैं. वहीं अब ज्यादातर यंगस्टर्स का फोकस कम्फर्ट शूज की ओर है, लिहाजा गर्ल्स और बौयज दोनों कैटेगरी में इस तरह के शूज की डिमांड बढ़ रही है.

फंकी और सिंपल डिजाइन

मौनसून सीजन में यंगस्टर्स का रूझान स्नीकर्स की तरफ बढ़ रहा है. इसमें भी लाइटवेट तथा नेट फेब्रिक्स स्नीकर्स ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. मार्केट एनालिस्ट्स का कहना है कि गर्ल्स कौलेज गोइंग के हिसाब से फंकी लुक को पसंद कर रही हैं. वहीं बौयज अपने बौडी स्ट्रक्चर, बल्की लुक को ध्यान में रखते हुए सिंपल स्नीकर्स को पसंद कर रहे हैं. बौयज में मल्टीकलर और टु कलर स्नीकर्स को भी पसंद किया जा रहा है.

स्नीकर्स

शॉप ओनर राजेश मित्तल ने बताया कि स्नीकर्स के अलावा बूट्स में भी लोग रेनी सीजन का ध्यान रखते हुए शूज बाय कर रहे हैं. इसमें सैंडल वाटर शूज, स्लिप औन स्लीपर्स, क्विक ड्राई एक्वा वाटर शूज, लाइटवेट फ्रेबिक शूज और नेट फ्रेबिक्स स्नीकर्स की काफी डिमांड है. इनके अलावा भी कई नए ट्रेंड्स चलन में हैं, जिन्हें अपना कर यूथ अपने आप को स्टाइलिश और कम्फर्टेबल महसूस करते हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं