गृहशोभा विशेष

पार्टी की बात आते ही युवतियों के चेहरे खिल उठते हैं, क्योंकि जहां पार्टी मस्ती का दूसरा नाम है वहीं उन्हें पार्टी में न्यू ड्रैसेज पहनने का मौका जो मिलता है. ऐसे में अगर आप पार्टी में गौर्जियस लुक के साथ ऐंट्री करना चाहती हैं तो जानें किस पार्टी में कैसी हो आप की ड्रैस ताकि आप सैंटर औफ अट्रैक्शन बन जाएं.

वैडिंग पार्टी

चाहे फैमिली वैडिंग फंक्शन हो या फिर फ्रैंड की वैडिंग, ऐक्साइटमैंट तो होती ही है. ऐसे में यदि अवसर के हिसाब से ड्रैस हो, तो कहना ही क्या. और आजकल वैडिंग पार्टी के लिए लौंग गाउन से बैस्ट कुछ है ही नहीं, जो आप को मौडर्न लुक देने का काम करेगा. यह आप पर डिपैंड करता है कि आप स्लीवलैस गाउन कैरी करना चाहती हैं या फिर स्लीव के साथ. यह इतना कंफर्टेबल है कि आप इसे पहन कर पार्टी एंजौय कर सकती हैं.

साथ ही, आप इस मौके पर साड़ी पहन कर भी हौटैस्ट दिख सकती हैं. बस, जरूरत है कि सही साड़ी चूज करने की, जैसे शिफौन की साडि़यां काफी अच्छा गैटअप देती हैं. वहीं, आजकल नैट वाली साडि़यां भी डिमांड में हैं. इस पर पट्टी व स्ट्रिप वाले ब्लाउज पहन कर आप और भी हौट दिख सकती हैं.

कैसे हो ऐक्सैसरीज

यदि आप का गाउन या साड़ी हैवी है तो आप को गले में सिर्फ पतली चैन ही कैरी करनी है. गाउन या साड़ी के साथ कौलर नैकलेस और कड़ा स्टाइल ब्रैसलेट डालें. इस के साथ पैंसिल हील आप की ग्रेस बढ़ाने का काम करेगी.

फैमिली गेटटूगेदर

फैमिली गेटटूगेदर मतलब डबल मस्ती और फुल कंफर्ट. ऐसे मौके पर आप को ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं. बस, रेडी रहें, सनड्रैस, स्कर्ट और पैंट विद मिनी टौप के साथ, जो आप को वियर करने में भी इजी रहेंगे और कूल एहसास भी दिलवाएंगे. आप देखने वालों की नजरों में भी छा जाएंगी.

ऐक्सैसरीज हो स्मार्ट

सनड्रैस के साथ एथनिक ज्वैलरी आप के लुक में जहां चारचांद लगाएगी, वहीं स्कर्ट और पैंट के साथ सिर्फ हैंड ऐक्सैसरीज पहन कर आप खुद को ओवर लुक दे सकती हैं. दोनों ही ड्रैसेज के साथ हाईहील जंचेगी.

बर्थडे पार्टी

बर्थडे पार्टी के बहाने जब फ्रैंड्स से मिलने की बात हो तो आप खुद को सब से खूबसूरत दिखने में पीछे नहीं रहेंगी. ऐसे में आप मिनी, स्लिप ड्रैस, ह्यूब ड्रैस, कैप्री, प्लाजो विद कुरती पहन कर खुद को दें प्रिटी लुक ताकि आप के फ्रैंड्स आप को देख कर यह कहने से न रहें कि तुम तो बहुत ही सैक्सी लग रही हो.

ऐक्सैसरीज से नो कौंप्रोमाइज

इन ड्रैसेज के साथ आप हैंगिंग इयररिंग्स, एथनिक रिंग्स और सैंडिल्स में रौप सैंडिल्स, टिपटौप सैंडिल्स, किटन हील्स पहन सकती हैं.

किट्टी पार्टी

किटी पार्टी मतलब ट्रैंडी लुक, जहां खाने की ढेरों वैराइटियों का लुत्फ उठाने का मौका तो मिलता ही है, साथ ही, इस मौके पर एकदूसरे के आउटफिट्स भी देखने लायक होते हैं. ऐसे में यदि आप भी अपने गु्रप में अलग दिखना चाहती हैं तो स्कर्ट, प्लाजो टौप, फ्रौक, फ्रौक स्टाइल कुरती पहन कर किटी पार्टी में खुद को यूनीक दिखाने में पीछे न रहें. इन के साथ पंपस हील्स का कौंबिनेशन मस्त लगेगा.

कालेज फैस्ट

युवतियां कालेज फैस्ट को ले कर काफी क्रेजी रहती हैं. इस के लिए वे कई दिनों पहले से ही खुद को संवारने की तैयारी शुरू कर देती हैं, क्योंकि भले ही सब उन के फ्रैंड्स हैं, लेकिन इस मौके पर कोई उन की तारीफ न कर के उन के फ्रैंड्स की तारीफ करे तो यह उन्हें बिलकुल गवारा नहीं. ऐसे में मार्केट में क्या लेटैस्ट व यूनीक आउटफिट मौजूद है, इस पर उन की नजर रहती है. यदि आप भी अपने कालेज फैस्ट में वाहवाही लूटना चाहती हैं तो इस बार स्लिप व नैट ड्रैस, मिनी विद शौर्ट टौप, ब्लैक लौंग गाउन के साथ पार्टी में ऐंट्री कीजिए फिर देखिए अच्छेअच्छे आप के दीवाने हो जाएंगे.

ऐक्सैसरीज भी हो स्मार्ट

आप इन आउटफिट्स के साथ हैवी पैंडेंट वाली चेन ट्रैंडी ज्वैलरी पहन सकती हैं और हाई हील तो आप की ड्रैस में चारचादं लगाएगी ही, इसलिए हाई हील कैरी करना न भूलें.

आउटिंग

फैमिली या फ्रैंड्स के साथ आउटिंग पर जाना किसी पार्टी को एंजौय करने से कम नहीं होता. ऐसे में अगर आप आउटिंग पर गोवा वगैरा जाने का मूड बना रही हैं तो शौर्ट्स के साथ शौर्ट टौप, जिस में टमी भी दिखें, आप को काफी सैक्सी फील करवाएगी. इस आउटफिट में आप बीच पर भी काफी कंफर्टेबल हो कर एंजौय कर पाएंगी. इस के साथ आप फ्लैट चप्पल व ब्रैसलेट भी वियर करें. तो बहुत ही स्मार्टी लुक पा सकती हैं.

लेकिन, ध्यान रखें कि ड्रैस के हिसाब से ही आप का मेकअप व हेयरस्टाइल हो, तभी आप के आउटफिट्स निखर कर आ पाएंगे.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं