गुजरे जमाने का फैशन अब नए अंदाज में लोगों के बीच आने लगा है. पुराने समय में चलने वाले डिजाइन में बस थोड़ा सा बदलाव कर उसे आज के जमाने के हिसाब से स्टाइलिश बनाया जा रहा है. इस समय फ्लोरल प्रिंट, ज्यौमेट्रीकल और बोल्ड कलर्स के कपड़ो को कैरी किया जा रहा है. फ्लोरल प्रिंट में इन दिनों बौटनिकल लुक का सबसे ज्यादा डिमांड है.

फ्लोरल में थ्रीडी डाइमेंशनल प्रिंट

एक्सपर्ट की मानें तो फ्लोरल में थ्रीडी डाइमेंशनल प्रिंट के साथ भी प्रेजेंट किया जा रहा है, जो 70 के दशक में चलने वाले ट्रेंड से खास मैच करता है. फ्लोरल प्रिंट की साड़ी, इवनिंग गाउन, सलवार-कमीज और शौर्ट कुर्ती या स्कर्ट को प्लेन मटेरियल के साथ मिक्स एंड मैच करके भी पहना जा सकता है.

स्ट्राप्ड पेंट है इन

70-80 के दशक की स्ट्राप्ड पेंट अब फिर से ट्रेंड में छाई हुई हैं, वहीं कुछ साल पहले यह पेंट्स बिलकुल आऊट औफ फैशन हो चुकीं थी. उसी तरह ट्रैक पेंट्स और बेल बौटम्स ने भी फैशन में जोरदार वापसी की है. इसे ब्लेजर, बौम्बर जैकेट, डेनिम, स्वैट शर्ट, हुड, शट्र्स व कलरफु ल स्पोट्र्स शूज और हील्स के साथ भी कैरी किया जा सकता है.

फ्रंट टाई-अप टौप्स

यह देखा जाता है कि आउट औफ फैशन हो चुका स्टाइल कुछ साल बाद फिर से ट्रेंड में बन जाता है. इन दिनों फिर से 70 के दशक का फैशन फ्रंट टाई-अप टौप्स ट्रेंड बन चुका है. इस टौप में कई तरह के डिजाइन्स गर्ल्स के लिए खास है, जिन्हें डिजाइनर्स ने अलग-अलग अंदाज में डिजाइन भी किया और यंगस्टर्स इसे पसंद भी कर रहे है. टौप को स्कर्ट, जींस, ट्राउजर्स, बौटम्स के साथ ट्राई किया जा सकता है.

Tags: