आमतौर पर गर्मियों में डार्क कलर के कपड़े पहनने से हमें काफी गर्मी लगती है और चिढ़ भी मचती है. इस समय डार्क कलर के कपड़े आपके फैशन को फीका कर सकते हैं. अगर चाहती हैं कि इस मौसम में भी आप काफी फैशनेबल और कूल कूल दिखें तो हल्के और ठंडे रंग के कपड़े पहने. इस तरह के रंगो को पहनना काफी मजेदार होता है एक तो इनमें गर्मी नहीं लगती, दूसरा ये ठंडक का एहसास भी देते हैं. इन सबके बीच कुछ कलर ऐसे होते हैं जो हर गर्मियों में काफी पसंद किये जाते हैं. तो जनाब देर किस बात की आइए जानते हैं इन रंगों के बारे में ताकि आप भी इन्हें अपने वार्डरोब में शामिल कर सकें.

ग्रीन है कूल कूल:

ग्रीन यानी हरे रंग के कलर के कई शेड आपको बाजार में बेहद ही आसानी से मिल जाएंगे. आप अपने कपड़ो में ये कलर जरूर शामल करें. ग्रीन कलर का ये अंदाज आपको काफी ठंडक देगा. गर्मियों में ये कलर न सिर्फ आपको अपनी ड्रेसेज में बल्कि स्लीपर्स और पर्स में भी शामिल करना चाहिए. ये आपको दूसरो से हटकर और कूल कूल अंदाज देंगे.

पिंक का है हर कोई दिवाना:

मौसम चाहें कोई भी हो पर पिंक कलर की दिवानगी हर किसी के सर चढ़ कर बोलती है. स्‍टाइलिश दिखने की चाहत रखने वालों की पहली पसंद पिंक कलर ही है. ये कलर हर किसी के ऊपर खिलता है.. ये आपको ना केवल परियो जैसा एहसास देता है बल्कि गर्मियों में आपको ठंडक के साथ ही साथ स्‍टाइलिश लूक भी देता है.

औरेंज है जरा हट के:

औरेंज कलर आपको स्‍टाइलिश दिखाने के साथ ही साथ स्‍मार्ट भी दिखाता है. अगर आपकी रंगर गोरी है तो ये कलर आप पर काफी खिलेगा. इस कलर में आपको गर्मी भी महसूस नहीं होगी. आपको गर्मियों में भी स्टाइलिश दिखना है तो एक बार औरेंज कलर अवश्य ट्राई करें. आरेंज कलर के स्‍टाइलिश पर्स या स्‍लीपर्स लें और देंखे कैसे लोगों की निगाहें आपकी ओर घूमती हैं.

आज ब्‍लू है:

अगर आप इस गर्मी के मौसम में अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ कहीं बीच पर जाने का प्लान कर रही हैं तो ब्लू कलर की ड्रेस को अपने साथ रखना ना भूलें. यो आपको परफेक्‍ट बीच लुक देगा. ब्‍लू रंग के अलग-अलग शेड्स की हेट्स, शर्ट्स, स्‍लीपर्स ट्राई करें और देखें कैसे आपको ठंडा- ठंडा कूल-कूल का एहसास होता है.

येल्‍लो है सबसे अलग:

पीला रंग बाकि रंगो से जरा हटके है.. ये आपको काफी ठंडक देता है. इसे देखने वाले को भी कूल-कूल महसूस होता है. ऐसे में इस रंग के स्‍कार्फ या फिर कौटन की कुर्ती इस मौसम के लिए बेहतर विकल्प है.

VIDEO : हाउ टू फिल इन आई ब्रोज यूसिंग पेंसिल, पाउडर एंड क्रीम


ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल

Tags: