साल 2016 रिमिक्स गानों के नाम रहा. इस साल कई पॉपुलर गानों का फिल्मों के लिए रिमेक किया. पुराने गानों में थोड़ा सा मॉर्डन टच देकर कुछ गजब सा पेश करने की कोशिश की गई. कुछ गानों के साथ तो यह फिट बैठा, पर कुछ गानों के असल वर्जन में जो बात थी वो रिमेक में नजर नहीं आई.

आपकी पसंद और नापसंद का फैसला तो आप ही करेंगे, पर हम बता रहे हैं कुछ गानें जिनको 2016 में रिमेक किया गया.

1. लड़की ब्यूटीफूल, कर गई चुल...

करण जोहर आदतन एक और गाने का रिमेक अपने पिक्चर में लेकर आए. रैपर बादशाह द्वारा लिखे इस गीत को फिल्म कपूर एंड संस के लिए अमाल मलिक ने रिक्रिएट किया.

2. लैला मैं लैला...

80 के दशक में आई फिल्म  कुर्बानी में जीनत अमान पर यह गाना फिल्माया गया था. 2017 में आ रही शाहरूख की रईस के लिए राम संपथ ने इसमें कुछ मसाले डाले और जावेद साहब ने कुछ लाइंस. बाकि तड़के का काम सनी लियोन ने किया. इंटरनेट पर इस गाने ने कमाल कर दिया. पर हमें लगता है कि जो बात जीनत में है वो सनी में कहां.

3. तेनु काला चश्मा जचदा ए...

पार्टी कोई भी और कभी भी हो पर काला चश्मा तो जचदा ए... कटरीना के किलर लुक और सिद्धार्थ के चार्म के साथ तो गाने को हिट होना ही था. बार बार देखो फिल्म को आप भले ही बार बार न देखें, पर 2016 में यह यू ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले विडियो में से एक है. इस गाने को ओरिजनली एक पुलिसकर्मी ने लिखा था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...