#MeToo कैंपेन की आग ने बौलीवुड के कई सितारों को अपनी चपेट में लिया है. कइयों का भविष्य दाव पर है. इसी बीच एक फ्लाइट अटेंडेट ने बौलीवुड के फेमस सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

एक अंग्रेजी समाचार पत्र की खबर के मुताबिक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि ये घटना 20 साल पहले कोलकाता के एक पब में घटी थी. अटेंडेंट ने आरोप लगाया कि अभिजीत ने उन्हें लगभग किस कर लिया था और उनका बायां कान नोंच लिया.

इस मामले पर अभिजीत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उस समय वे पैदा भी नहीं हुए थे. वो अपनी जिंदगी में कभी पब नहीं गए. उन्होंने आगे कहा कि आपने मुझे पेज 3 या फिल्मी पार्टी में नहीं देखा होगा. अभिजीत ने कहा कि वे अब उन मोटी और भद्दी लड़कियों पर ध्यान नहीं देना चाहते जो अब लोगों पर आरोप लगाने बाहर आ रही हैं.

बता दें कि #MeToo कैंपेन ने दुनिया भर के नामी चेहरों की हकिकत सामने लाई है. भारत में भी पिछले कई दिनों से ये कैंपेन अपनी रफ्तार में है. बौलीवुड के कई बड़े चेहरों की घिनौनी असलियत सामने आई है. इसमें नाना पाटेकर, कैलाश खेर, विकास बहल, विवेक अग्निहोत्री जैसे तमाम दिग्गज शामिल हैं. हालांकि कई लोगों ने इन आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है.