मई में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अचानक शादी कर सबको चौंका दिया था. उसी समय से नेहा धूपिया के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन ये अफवाह साबित हुईं. हाल ही में इन चर्चाओं पर अंगद बेदी ने खुलकर जवाब दिया.

एक इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, ‘हमें लगता है कि अगर आपको एक प्लेटफौर्म दिया जाता है कि आप किसी से भी इंट्रैक्ट कर सकते हैं तो इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. यदि आप बेतुके कमेंट्स करेंगे तो एक पति के तौर पर मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता. यदि आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो कुछ गंदा भी मत बोलिए.’

नेहा से शादी के बाद अपने बदले अनुभवों पर अंगद ने कहा,  ‘ये एक रोजी फेज है और वो मुझसे हर रोज पूछती हैं कि मैं डिनर में क्या खाऊंगा तो मैं उन्हें चिढ़ाते हुए कहता हूं कि ये तो अभी नया है. 6 महीने रुक जाओ सिर्फ. मैं चाहता हूं कि वो हमेशा मुझसे ऐसे पूछें. ऐसी छोटी-छोटी बातों से रिलेशन और अच्छा होता है.’

bollywood

पिछले दिनों अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने मालदीव में छुट्टियां मनाईं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की तस्वीरें शेयर की थी, जिन्हें खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. दोनों की शादी का खुलासा अचानक से सोशल मीडिया पर किया गया था. नेहा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह पूल में पति अंगद के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

अंगद और नेहा ने 10 मई को दिल्ली के एक गुरद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी. इस बारे में मीडिया और फोटोग्राफर्स को कानोकान खबर नहीं हुई. दोनों की शादी में सिर्फ कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. मीडिया को भी शादी का पता तब चला जब दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं.