कुछ दिन पहले तेलगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने की वजह से प्रोटेस्ट किया था. इस प्रोटेस्ट के चलते वह टौपलेस हो गईं थीं. जिसके बाद अब श्री रेड्डी ने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे और राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. बता दें, श्री रेड्डी ने अपने प्रोटेस्ट के चलते टौलीवुड के कई प्रोड्यूसर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है. श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अभीराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण किया था.

विरोध प्रदर्शन के बाद एक्ट्रेस, जिन्होंने कास्टिंग काउच का खुलासा करते हुए विवा हर्ष और कई अन्य सेलेबल्स के बारे में कहा था कि उन्होंने कथित रूप से फिल्मों में भूमिकाओं के लिए यौन संबंधों की मांग की थी. इसके बाद हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सुरेश बाबू के छोटे बेटे अभीराम ने उनका यौन शोषण किया है.

सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि सुरेश बाबू के छोटे बेटे ने मुझे धोखा दिया. एक सरकारी स्टूडियो जहां पर टेलेंटेड लोगों का समर्थन किया जाता है, सही तरह से इस्तेमाल करना चाहिए लेकिन सुरेश बाबू का छोटा बेटा अभीराम मुझे उस स्टूडियो में लेकर गया और उसने मेरा यौन उत्पीड़न किया.

एक तेलुगु टीवी चैनल से बात करते हुए श्री रेड्डी ने कहा, यह सुरेश बाबू का बेटा अभीराम है और मैंने उसके बारे में काफी वक्त तक किसी को नहीं बताया. अभीराम क्या आप शर्म महसूस नहीं करते हैं? आपको पता है आपने स्टूडियो में किस तरह का व्यवहार किया था. मेरे पास सबूत है और मैंने इसे पहले कभी किसी टीवी चैनल को नहीं दिया है. यह देखो मेरे पास यह तस्वीर है जिसमें अभीराम मुझे किस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब आगे का काम दलित और महिला संगठन करेंगे. वो मेरी मदद करने के लिए आगे आएंगे और मुझे न्याय दिलाएंगे.

वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एमएए ने श्री रेड्डी की एप्लिकेशन को स्वीकार करने से इंकार कर दिया है. रविवार को हैदराबाद में आयोजित हुई एक प्रेस मीट में एक्टर मेका श्रीकांत ने कहा था कि, जितने भी कलाकारों ने श्री रेड्डी के साथ काम किया है उन्हें इस एसोसिएशन से निलंबित कर दिया गया है. इस तरह की घटनाएं टौलीवुड में कभी नहीं हुई हैं. यहां पर सभी महिलाओं की इज्जत की जाती है. इंडस्ट्री ने सबके लिए हमेशा सम्मान की भावना रखी है.

वीडियो : एमरेल्ड ग्रीन नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.