बौलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ ने स्वतंत्रता दिवस के दिन बौक्स औफिस से दमदार ओपनिंग कलेक्शन किया है. अब उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ टीम ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. तपन दास ने साल 1948 में ओलिंपिक लंदन के दौरान आजाद भारत को पहला स्वर्ण पदक दिलाने के लिए भारत की ओर से प्रतिनिधित्व किया था, जिसका रोल अक्षय कुमार ने इस फिल्म में किया है. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने हौकी की काफी प्रैक्टिस की, लेकिन टीम के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह शूटिंग के दौरान अन्य खेलों को भी खेलते हुए दिखाई दिये.

अक्षय कुमार इस फिल्म के को-स्टार एक्टर्स कुणाल कपूर, अमित साद, विनीत कुमार सिंह, सनी कौशल के साथ फुटबाल, क्रिकेट, हौकी, कंचे, टेनिस, थ्रो बौल, डौग एंड बोन, आर्म, रेसलिंग, बैडमिंटन आदि खेल भी खेले. उनका मकसद लोगों को आउटडोर गेम्स खेलने के लिए प्रोत्साहित करना है.

अक्षय कुमार ने वीडियो में यह भी बोला, ‘हम लोगों ने टीम के साथ बौडिंग मजबूत करने के लिए कंचे, क्रिकेट समेत कई गेम्स खेले. इतना ही नहीं, टीम के साथ प्रैंक भी किये.’ अक्षय कुमार ने बच्चों को आउटडोर गेम खेलने के लिए एक मैसेज भी दिया.

टिप्पणियां एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर निर्मित और रीमा काग्टी निर्देशित ‘गोल्ड’ को लेकर जबरदस्त हाइप है. इस साल हौकी पर दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म ‘सूरमा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज़ हो चुकी हैं. अक्षय का मानना है कि क्रिकेट से अलग और खेलों पर फिल्में बननी चाहिए.