बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम भी स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है. सुहाना अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. सुहाना को उनके लुक, स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स को लेकर काफी सराहा जा रहा है. सुहाना जब भी अपनी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती है, वह फोटो तेजी से वायरल हो जाती है. इतनी कम उम्र में सुहाना की बौडी लैंग्वेज में कमाल का कौन्फिडेंस झलकता है. किंग खान की लाडली इन दिनों अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. बौलीवुड गलियारों में भी सुहाना के ग्लैमरस अंदाज को काफी सराहा जा रहा है.

इस समय सुहाना खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सुहाना ने रेड प्लाजो और व्हाइट क्रौप टौप पहना है. साथ स्नीकर्स और सनग्लासेज ने उनके इस लुक को पूरा किया है. तस्वीर में सुहाना नीचे की तरफ देख रही हैं. वैसे उनकी यह कोई पहली तस्वीर सामने नहीं आई है. इससे पहले भी उनकी कई बार हॉट और ग्लैमर तस्वीरें वायरल कर चुकी हैं.

Te Amo bebe

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

आपको बता दें कि जल्‍द ही सुहाना वौग मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आने वाली हैं. सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है. डायरेक्टर करण जौहर जो किड्स स्टार के करियर की शुरुआत कराते हैं, वह अब सुहाना को भी फिल्मी दुनिया में ग्रूम करेंगे. सुहाना 2020 तक बौलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. इस बारे में शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुहाना पहले अपना ग्रेजुएशन पूरा करेंगी, उसके बाद ही इस फील्ड में आएंगी.

सुहाना के इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर पिछले दिनों एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी. जिसमें सुहाना अपने भाई अबराम, आलिया और अर्जुन के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना उस फोटो में ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं. जहां इंटरनेट पर सुहाना का यह स्‍टालिश लुक कई फैन्‍स को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कई यूजर्स ने सुहाना को फिर से बिकिनी के लिए ट्रोल कर दिया है.

My hotty babeis

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी एक्टिंग का काफी शौक है और वह बौलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही थी कि उनकी बेटी एक्‍टिंग में करियर बनाना चाहती है लेकिन मैं चाहता हूं कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार होकर ही इस फील्‍ड में उतरे. इन दिनों सुहाना लंदन में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं साथ ही सुहाना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.