इस साल की शुरुआत बौलीवुड के लिए एक बहुत बुरी खबर लेकर आई. फिल्म इंडस्ट्री की पहली फीमेल सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गईं. इस घटना ने कपूर फैमिली के साथ पूरे देश को हिला कर रख दिया था. श्रीदेवी ने इस साल के IIFA में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता लेकिन उसे लेने के लिए वो इस दुनिया में नहीं थीं. थाइलैंड में हुए इस समारोह में कपूर फैमिली पहुंची थी जहां पर अपनी पत्नी का अवौर्ड लेते हुए बोनी कपूर इमोशनल हो गए. मंच में पिता और चाचा अनिल कपूर के साथ मौजूद अर्जुन कपूर भी इस मौके पर अपने आंसू नहीं रोक पाए.

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में श्रीदेवी के एक फैन पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. IIFA 2018 का प्रसारण रविवार को टीवी पर किया गया. बौलीवुड के सितारों से सजी इस महफिल में जब श्रीदेवी को सम्मानित किया गया तो सभी की आंखें नम हो गईं. अवौर्ड देने के लिए स्टेज पर श्रीदेवी के देवर और एक्टर अनिल कपूर आए और उन्होंने एक्ट्रेस को याद करते हुए कि श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की सबसे प्रभावशाली अदाकारा थीं.

श्रीदेवी का अवौर्ड उनके पति बोनी कपूर लेने करने आए थे. पत्नी का अवौर्ड लेते हुए बोनी कपूर भावुक हो गए और मंच से बोले कि मैं इस पल काफी भावुक हो रहा हूं. अपनी जिंदगी के हर पल, हर सेकंड मैं अभी भी श्री को फील करता हूं कि वो मेरे आसपास ही हैं. मुझे नहीं पता कि मैं क्या कहूं. मैं सभी से कहूंगा कि आप मेरी बेटी जाह्नवी और अर्जुन कपूर की बहन को भी श्रीदेवी की तरह प्यार देंगे.

इस मौके पर बोनी के साथ मंच पर मौजूद अर्जुन कपूर भी आंखों में आंसू लिए नजर आए. बता दें कि श्रीदेवी के देहांत के बाद से ही अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर और दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का पूरा ध्यान रख रहे हैं. इतना ही नहीं खबर ये भी है कि बोनी कपूर अपने चारों बच्चों के साथ एक ही घर में रहना का भी प्लान कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT