गृहशोभा विशेष

पिछले साल शादी इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद अनुष्‍का शर्मा अपनी नई फिल्‍म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ की तैयारी में लग गई थीं. इस फिल्‍म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्‍का की जोड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में अब इस ‘हट के’ जोड़ी की पहली फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्‍म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. वरुण धवन ने अपना और अनुष्‍का के किरदार का एक फोटो शेयर करते हुए इस फिल्‍म की रिलीज डेट जारी की है.

रिलीज डेट के साथ ही तय हो गया है कि इस फिल्‍म को अब निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘पटाखा’ से सिनेमाघरों में भिड़ंत करनी होगी. ‘पटाखा’ में फिल्‍म ‘दंगल’ में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा नजर आएंगी. फिल्‍म ‘सुई धागा’ की बात करें तो इसमें अनुष्‍का, ममता और वरुण धवन मौजी के किरदार में नजर आएंगे.

दर्जी की भूमिका में दिखेंगे वरुण

सूई धागा फिल्म में वरुण एक दर्जी की भूमिका में होंगे. वहीं फिल्म में अनुष्का कढ़ाई करती दिखाई देंगी. एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने और महात्मा गांधी ने अपने ही देश में चीजों को बराने पर काफी जो दिया है. मैं भी इस फिल्म के जरिए लोगों तक इस संदेश को दिलचस्प अंदाज में पहुंचाऊंगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं