गृहशोभा विशेष

EXCLUSIVE : पाकिस्तान की इस मौडल ने उतार फेंके अपने कपड़े, देखिए वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

बौलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद अब अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गई हैं. हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर उन्हें स्पौट किया गया, यहां वह हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में नजर आईं. उन्होंने ग्रे क्रौप टौप और सफेद हाई वेस्ट ट्राउजर पहना हुआ था. काले चश्मे और पोनी टेल में वह काफी कूल नजर आ रही थीं.

इस दौरान उनकी गर्दन पर दो पट्टियां चिपकी नजर आईं. ये पट्टियां उनके चर्चित आरके टैटू को कवर कर रही थीं. उसके बाद यह खबरें सामने आ रही हैं कि दीपिका को वर्कआउट करते समय गर्दन पर चोट लग गई थी जिसकी वजह से उन्होंने गर्दन पर बैंडेज लगा रखी थी.

bollywood

मीडिया में दीपिका की गर्दन पर चोट लगने से जुड़ी जितनी भी खबरें आ रहीं हैं वह सारी ही काफी चौंकाने वाली हैं. यह तो आप सब जानते ही हैं कि दीपिका ने अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवा रखा है जो उनके एक्स बौयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ है. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि दीपिका ने अपने इस आरके टैटू को सर्जरी से हटवा लिया है और इसी टैटू को हटाने के बाद उन्होंने अपनी गर्दन पर बैंडेज लगा रखी है. यह तो हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे उसी समय दीपिका ने अपने गर्दन पर आरके नाम का टैटू बनवाया था.

वैसे अगर दीपिका ने वाकई ऐसा किया है तो यह गलत भी नहीं है क्योंकि वह इस समय बौलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण और एक्टर इरफान खान विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे. मीडिया में यह भी खबरें आ रही थीं कि दीपिका को नेक इंजरी के साथ बैक पेन की परेशानी हो गई है और इरफान खान को पीलिया हो गया है जिसकी वजह से विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म की शूटिंग को फिलहाल कैंसिल कर दिया है. दीपिका को फिल्म पद्मावत के दौरान बैक की परेशानी शुरू हुई थी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं