गृहशोभा विशेष

अभिनेता व राजनेता राज बब्बर तथा अभिनेत्री स्व.स्मिता पाटिल के बेटे व अभिनेता प्रतीक बब्बर ने 2008 में आमिर खान की फिल्म ‘‘जाने तू या जाने ना’’ में अमित महंत का किरदार निभाकर अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. उसके बाद से अब तक वह ‘‘धोबीघाट’’ सहित करीबन आठ फिल्में कर चुके हैं. यानी कि उनका अभिनय करियर कुछ खास प्रगति नहीं कर रहा है. इसकी मूल वजह यह है कि वह अपने अभिनय करियर पर ध्यान देने की बजाय रोमांस में ही व्यस्त रहे हैं.

bollywood

2011 में फिल्म ‘‘एक दीवाना था’’ की शूटिंग करते करते प्रतीक बब्बर अपना दिल अभिनेत्री एमी जैक्सन को दे बैठे थे. इनकी जल्द ही शादी होने की भी खबरें आने लगी थीं, पर अचानक 2016 की शुरुआत में ही एमी जैक्सन  ने प्रतीक बब्बर को अपनी जिंदगी से बाहर कर दिया था. उसके बाद प्रतीक बब्बर इस कदर टूटे कि डिप्रेशन का शिकार हो गए. खुद प्रतीक बब्बर ने 2017 में बताया था कि प्यार में धोखा खाने के बाद वह किस तरह से टूटे थे और अभिनय वगैरह से उन्होंने दूरी बना ली थी. उन्होंने फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़नी बंद कर दी थी.

bollywood

बहरहाल, प्रतीक के इस सच को उजागर करने के बाद 2017 में ही उनकी जिंदगी में सान्या सागर का आगमन हुआ. सान्या सागर लखनऊ की रहने वाली हैं. उनके पिता राजनीति में है और खुद सान्या फिल्म निर्देशक और एडीटर है.

bollywood

प्रतीक बब्बर के नजदीकी सूत्रों की माने तो सान्या सागर ने प्रतीक बब्बर की जिंदगी बदल दी. अब प्रतीक बब्बर ‘मुल्क’ और ‘बागी 2’ सहित दो फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं. तो वहीं वह अपनी जिंदगी को नए आयाम देने के लिए सान्या सागर के साथ आठ माह की डेटिंग के बाद अब 22 जनवरी को लखनऊ में सगाई करने वाले हैं. फिलहाल प्रतीक बब्बर और सान्या सागर दोनों सगाई को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. मगर सूत्र दावा कर रहे हैं कि सगाई समारोह में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं