अपने अपने पहले प्यार में धोखा खाए बौलीवुड के दो कलाकारों ने पहले प्यार के खोने का गम मनाने की बजाय प्यार की नई पारी खेलने का मन बना लिया है. यह दो कलाकार हैं – नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

नोरा फतेही और अंगद बेदी के बीच लंबे समय तक रिश्ता चलता रहा और नोरा फतेही अपने इस रिश्ते को स्वीकार भी कर चुकी थीं, मगर अंगद बेदी ने अचानक मई माह में नेहा धूपिया के साथ दिल्ली के गुरूद्वारे में शादी कर सबको चौंका दिया. सूत्र दावा कर रहे है कि नवंबर माह तक नेहा धूपिया एक बच्चे को जन्म देकर अंगद बेदी को पिता भी बना देंगी. पर बेचारी नोरा फतेही का दिल टूट गया.

bollywood-gossip-of-love-between-nora-and-siddharth

उधर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के बीच करीबन तीन वर्ष तक प्यार की खिचड़ी पकती रही. आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार से मुलाकातें भी करती रहीं. यहां तक कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी ने आलिया भट्ट को एक दो बार कुछ उपहार भी दिए. मगर गत वर्ष इन दोनों का न र्सिफ रिश्ता टूटा, बल्कि फिल्म ‘‘सड़क 2’’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता भी कट गया. इस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी दिल टूटा हुआ था.

bollywood-gossip-of-love-between-nora-and-siddharth

अब बौलीवुड के गलियारों से जिस तरह की खबरें आ रही हैं, उससे यह साफ हो गया है कि दोनों ने अपने अपने टूटे प्यार का गम मनाने की बजाय भविष्य में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. अब नोरा फतेही तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ देखा जा रहा है. सूत्र बताते हैं कि नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुलाकातें एक कार्यक्रम में हुई थी. मगर उसके बाद इनके बीच नजदीकियां इस कदर बढ़ीं कि अब दोनों आपना ज्यादातर समय एक साथ बिताना पसंद करते हैं.