एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में फिल्‍म ‘सूरमा’ में हौकी खेलती और उससे एक्‍टर दिलजीत दोसांझ के दिल को घायल करती नजर आ रही हैं. लेकिन लगता है हौकी प्लेयर बनकर लोगों के दिलों को तापसी ने उतना छुआ, जितना उन्‍हें भूतनी के रूप में लोग पसंद कर रहे हैं. बौक्‍स औफिस पर ‘सूरमा’ भले ही अभी तक 15 करोड़ ही कमा पाई हो, लेकिन तापसी की एक दूसरी फिल्‍म ‘यूट्यूब पर धमाल मचा रही है.

तापसी पन्नू की फिल्म ‘कंचना-3’ यूट्यूब पर जबतदस्त हिट हो गई है. यह फिल्‍म रिलीज होने के महज 48 घंटे में ही तेजी से नंबर 1 आ कर ट्रेंड कर रही है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जमकर क्रेज देखा जा रहा है, क्योंकि ‘कंचना’ सीरीज की पिछली दो फिल्में यूट्यूब पर ब्लौकबस्टर रही थीं.

फिल्म कंचना की पहली और दूसरी फिल्मों की कामयाबी की वजह से इसे भी सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख डाला. इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं, जो एक भूतनी के किरदार में नजर आ रही हैं. हौरर कौमेडी फिल्म ‘कंचना 3’ में पिछली 2 पार्ट के मुताबिक इस फिल्म में नई स्टोरी देखने को मिलेगा. कहानी बिल्कुल नई है और पात्र भी नए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को अब तक 88 लाख 55 हजार लोगों ने यूट्यूब पर देखा है.

फिल्म ‘कंचना 3’ की कहानी एक एनआरआई पर आधारित है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है. इसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है. वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है. इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है, ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें. इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों का काफी दिलचस्प लगेगी.

फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं. ‘कंचना 3’ के डायरेक्टर माही वी राघव हैं. इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है. यूट्यूब पर फिल्म जबरदस्त तरीके से ट्रेंड करने के बाद अब यह कुछ दिन तक टौप 10 में बनी रहेगी.

Tags: