‘गैंग्स औफ वासेपुर’ में बेहतरीन अभिनय कर अपनी पहचान बना चुकी बौलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जल्द ही छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी. हुमा टीवी पर शुरू होने वाले रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में जज की भूमिका में नजर आएंगी. वे अपनी इस भूमिका को ले कर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि टैलेंट को जज करना काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा.

पहली बार टीवी पर कर रही हैं काम

एक समाचार एजेंसी से बातचीत में हुमा कुरैशी ने कहा कि मेरे लिए सफलता से ज्यादा एक्सीलेंस महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैं अपने काम को इंज्वाय करती हूं. पहली बार टीवी पर काम करने जा रही हुमा ने कहा कि सामान्य तौर पर मैं टीवी पर होने वाले टैलेंट शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाती रही हूं. टीवी पर एक शो में जज के तौर पर काम करना मेरे लिए अलग अनुभव होगा. उन्होंने कहा कि टैलेंट शो में इमानदारी से टैलेंट को जज करना काफी मुश्किल काम होगा. आजकल टैलेंट शो में आने वाले बच्चे काफी टैलेंटेड हैं.

bollywood

हुमा ने कहा शो के जरिए बच्चों में बढ़ता है आत्मविश्वास

हुमा ने कहा कि बहुत कम उम्र में टीवी के टैलेंट शो में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले बच्चों के लिए उनका यह अनुभव भविष्य में काफी काम आएगा. उन्होंने कहा कि इस तरह के शो के जरिए बच्चों में काफी में काफी आत्मविश्वास बढ़ता है. ये भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है. हुमा कुरैशी ने ऐड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2012 में उन्होंने बौलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंनें डेढ इश्कियां, काला और वाइसराय हाउस जैसी कई फिल्में कीं. टीवी पर हुमा के अलावा शो में विवेक ओबराय और ओमंग कुमार भी जज की भूमिका में नजर आएंगे.

जीटीवी पर आएगा ये शो

जीटीवी पर आने वाला ये शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ कोई नया नहीं है. 2013 में इसकी शुरुआत हुई थी. शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पौन्स मिला था शो के औडिशन्स हो चुके हैं और जल्द ही इसे टीवी पर प्रसारित कर दिया जाएगा.

Tags: