इरफान खान जब भी पर्दे पर आते हैं, कुछ बेहद अलग लेकर आते हैं. चाहें ‘हिंदी मीडियम’ जैसी हल्‍की-फुल्‍की फिल्‍म में स्‍कूलों से जुड़ा बेहद गंभीर मुद्दा उठाना हो या फिर ‘करीब-करीब सिंगल’ जैसी फिल्‍म हो, इरफान अपने हर रूप में पर्दे पर छा जाते हैं. इन दिनों इरफान खान न्‍यूरोएनडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं और इस बीमारी के इलाज के लिए इन दिनों लंदन में हैं. लेकिन इस बीच इरफान खान की नई फिल्‍म ‘कारवां’ का ट्रेलर सामने आ गया है. यह ट्रेलर देखने में काफी मजेदार लग रहा है.

‘कारवां’ के ट्रेलर में इरफान के साथ ही दुलकर सलमान और मिथिला पाल्‍कर नजर आ रही हैं. यह कहानी अविनाश, शौकत और तान्‍या की है जो एक सफर पर निकले हैं. लेकिन यह कोई वेकेशन या मजेदार रोड़ ट्रिप नहीं है. बल्कि ट्रेलर के पहले ही सीन में पता चलता है कि अविनाश (दुलकर सलमान) के पिता का रोड एक्‍सिडेंट में निधन हो जाता है, जिसकी बौडी उनके पास कौरियर से भेजी जाती है, लेकिन यह बौडी किसी और की निकलती है. ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है और सबसे ज्‍यादा दिलचस्‍प किरदार दिख रहा है एक्‍टर इरफान खान का. आप भी देखें इस फिल्‍म का ट्रेलर.

इस फिल्‍म में नजर आने वाली मिथिला पाल्‍कर इससे पहले कई वेब सीरीज का हिस्‍सा रह चुकी हैं. वह ‘गर्ल इन द सिटी’ और ‘लिटिल थिंग्‍स’ जैसी प्रसिद्ध वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. ‘कारवां’ का निर्देशन कर रहे हैं अकर्ष खुराना और इस फिल्‍म को प्रोड्यूज किया है रोनी स्‍क्रूवाला और प्रीति राठी गुप्‍ता ने. ‘कारवां’ 3 अगस्‍त को रिलीज होगी.

Tags: