अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ के फ्लौप होने के बाद आखिरकार कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन वापसी की खुशखबरी के साथ ही कपिल शर्मा के लिए एक चिंता वाली खबर भी आ गई है. दरअसल कपिल फिर से अपने एक वीडियो के चलते मुसीबत में फंस गए हैं और वजह है ट्रैफिक के नियमों का उल्‍लंघन.

कपिल शर्मा ने एक दिन पहले ही अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में कपिल बुलेट पर अमृतसर की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. एक खबर के अनुसार कपिल शर्मा के खिलाफ एक छात्रसंघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

खबर के अनुसार एक छात्रसंघ के अध्‍यक्ष केशव कोहली ने कपिल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. केशव ने शिकायत दर्ज की है कि कपिल एक यूथ आइकन हैं और एक रोल मौडल होने के नाते वह अमृतसर के युवाओं के लिए एक उदाहरण हैं. ऐसे में उन्‍हें ट्रैफिक के नियमों का ध्‍यान रखना चाहिए.

दरअसल कपिल अपने इस वीडियो में बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. वे रात के समय बुलेट पर अपने शहर का आनंद लेते दिख रहे थे. इस वीडियो में कपिल ने अमृतसर के उस बाजार को भी दिखाया जहां वह घूमा करते थे. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रैफिक नियम तोड़ने के मामले में कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी हुई है.

वीडियो में कपिल अमृतसर के रंजीत एवेन्‍यू इलाको को दिखाते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा का घर भी इसी इलाके में है. कपिल ने एक दिन पहले ही यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.