गृहशोभा विशेष

इनदिनों बौलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं. अक्सर ही सैफ अली खान और करीना एक साथ वक्त बिताते नजर आ ही जाते हैं. इस स्टार कपल ने कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी. करीना और सैफ बौलीवुड की एक ऐसी जोड़ी है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. इनके फैशन सेंस को लेकर यह अक्सर चर्चा में रहते हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी के इतने साल बीत जानें के बाद भी सैफ और करीना के बीच प्यार कितना गहरा है. इतना समय बीत जाने के बाद भी करीना सैफ को मिस करती हैं. वह उनके दूर होने पर रोने लगती हैं. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद करीना कपूर खान ने किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं अब भी सैफ की वजह से रोती हूं, जब भी सैफ मुझसे दूर होते हैं मैं रोने लगती हूं. फिर चाहे वह शूटिंग के लिए ही क्यों ना जाएं. सैफ के बाहर जाने पर मैं उन्हें बहुत मिस करने लगती हूं’. करीना के इस बयान से साफ है कि वह सैफ से बेहद प्यार करती हैं.

वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में करीना की काफी तारीफ की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं. सैफ ने कहा, ‘मुझे बहुत पसंद है कि वह एक कमिटेड मां हैं. वह हमेशा से बेहद प्यारी रही हैं, लेकिन तैमूर के आने के बाद वह अलग तरह से प्यार करने लगी हैं. जब भी वह तैमूर को अपने साथ लेती हैं वह उनकी तरह लगने लगता है. वह पूरी तरह उनका ही रूप है.’

इस कपल की शादी को अब काफी समय हो चुका है. करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. तैमूर बौलीवुड में सबसे चर्चित स्टार किड हैं. करीना के बेटे तैमूर अक्सर ही अपने क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहती हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं