गृहशोभा विशेष

बी-टाउन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा जोरों पर है. जहां रणबीर और आलिया के इस रिलेशनशिप से उनके फैंस खुश हैं, वहीं रणबीर की ऐक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ कुछ खास खुश नहीं हैं.

खबरों के मुताबिक तो कटरीना ये भी जानती हैं कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप कैसे होगा. वैसे तो कटरीना की गिनती आलिया के अच्छे दोस्तों में होती थी. लेकिन रणबीर के साथ आलिया के करीबी रिश्ते की वजह से कटरीना और आलिया में दूरियां आ चुकी हैं. वहीं अब आलिया और रणबीर से जुड़ी एक दिलचस्प खबर आ रही है. हाल ही में एक वेबसाईट में छपी खबर के मुताबिक कैटरीना ने रणबीर और आलिया को लेकर अजब-गजब बातें कह डाली.

कटरीना के करीबी की मानें तो, ‘कटरीना जानती हैं कि आलिया और रणबीर का रिलेशनशिप कैसे खत्म होगा. वह पहले यह सब देख चुकी है’. करीबी ने कहा- कटरीना का व्यवहार दूसरे के काम में टांग अड़ाने वाला नहीं रहा है. वह नहीं चाहती कि वह इस मामले में कुछ भी कहें जिससे दुनिया को कुछ भी कहने का मौका मिले.

bollywood

बता दें कि 2009 में ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद रणबीर और कटरीना के अफेयर के खूब चर्चे थे. हालांकि रणबीर और कटरीना नें कभी अपनें रिश्ते बारे में कुछ नही कहा. लेकिन कटरीना अब जो भी कहें पर रणबीर आलिया के साथ बहुत खुश है. हाल ही में उन्होनें एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि प्यार ने उन्हें एक अच्छा इंसान बना दिया है.

खबरों मानें तो आलिया को तो रणबीर के परिवार का अप्रूवल भी मिल गया है. आलिया के 25वें बर्थडे को मनाने के लिए रणबीर की मां नीतू कपूर भी बुल्गारिया पहुंच गई थीं. वहीं कुछ दिन पहले रणबीर की बहन रिदिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट दिया था. अब देखना ये है कि रणबीर और आलिया के इस प्यार के सफर को शादी की मंजिल कब मिलती है.

फिलहाल रणबीर और आलिया करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार दोनों एक साथ नजर आएंगे. फिल्म के सेट के अलावा दोनों अक्सर मूवी डेट और डिनर डेट पर देखे जाते हैं. जिससे इतना तो साफ है कि यह दोनों एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं