बौलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अपने काम के लिए काफी तारीफें बटोरीं.

सलमान खान स्टारर इस फिल्म में कैटरीना ने एक कदम आगे बढ़कर एक्शन सीन्स को अंजाम दिया था. उन्होंने विदेशी एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर काम किया और लोगों को उनका यह नया अवतार काफी पसंद आया.

अब खबरें हैं कि कैटरीना एक बार फिर से एक्शन मोड में आने वाली हैं. अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स औफ हिंदोस्तान’ के लिए जी-जान से जुटी हैं.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ काफी पसीना बहा रही हैं और इसके वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म की शूटिंग जोरों पर है और कैटरीना कैफ इस वीडियो में एक गाने के लिए प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. अपने इन डांस मूव्स को उन्होंने रीवाइंड एंड रिपीट नाम दिया है. कैटरीना ने कैप्शन के साथ हैशटैग देते हुए ‘ठग लाइफ’ लिखा है.

वैसे इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ जो तस्वीरें पोस्ट कर ही हैं, उसमें उनकी कमाल की फिटनेस नजर आ रही है. वे पहले से ज्यादा शेप में दिख रही हैं. वैसे भी उन्हें बेहतरीन डांसर के तौर पर भी बौलीवुड में पहचान मिल चुकी है.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि यशराज फिल्म्स की ‘ठग्स आफ हिंदोस्तान’ को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी और बाकी ज्यादातर चीजें अभी साफ नहीं हैं लेकिन कहा यह जा रहा है फिल्म दो समुद्री लुटेरों की कहानी है. यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही मजेदार वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: