बिग बौस के नए सीजन के लिए औडिशन शुरू हो गए है. लेकिन पिछले सीजन में काफी कुछ ऐसा चटपटा हुआ कि उसकी बातें अब भी लोगों के जहन में हैं. बिग बौस के 11वें सीजन में मौडल अर्शी खान ने काफी सुर्खियां बटोरी और अब घर से बाहर निकल कर भी अर्शी खबरों में हैं. हाल ही में अर्शी ने बिग बौस के घर के कई राज लोगों के सामने साझा किए हैं.

यूं तो बिग बौस के घर में शराब या नशे की कोई भी चीज इसके कंटस्‍टेंट को परोसी नहीं जाती, लेकिन पिछले सीजन के खिलाड़ियों में नशे की तलब कुछ ऐसी हुई कि उन्‍होंने घर में ही शराब बनाकर पीने की कोशिश की. घर में हुई इस घटना का खुलासा अब अर्शी खान ने किया है.

अर्शी खान के एक वीडियो में वह घर की पोल खोलती नजर आ रही हैं. अर्शी ने अपने इस वीडियो में बताया कि एक बार सब्‍यसाची ने घर में शराब बनाने की कोशिश की थी. आर्शी ने कहा, ‘सब्‍यसाची ने सेब का जूस निकालकर उसे बाहर रख दिया था कि यह दो दिन बाद शराब बन जाएगी. लेकिन इसके बारे में पता चलते ही बिग बौस ने इतना चिल्‍लाया और हम सब को एक लैब में लेकर गए. जहां हमारी जांच हुई कि हमने शराब पी तो नहीं.’ अर्शी ने कहा कि उसके सेब के जूस में कीड़े भी गिर गए थे, लेकिन हम फिर भी उसे छान कर पीने को तैयार थे.

अर्शी ने अपने इस इंटरव्‍यू में बताया कि वहां घर में काफी कीड़े थे और हम दाल-रोटी खा कर इतना परेशान हो गए थे कि कभी-कभी मन करता था कि इन कीड़ों को ही पका कर खा जाएं. अर्शी ने बताया कि घर के शीशों के पीछे से उन्‍हें इस शो के क्रू मैंबर्स की आवाज भी आती थी.

अर्शी खान, ‘बिग बौस 11’ में शिल्‍पा शिंदे और अपनी दोस्‍ती के चलते काफी हिट हुई थीं. इसके साथ ही अर्शी इस शो में अक्‍सर नाइटी में नजर आती थीं. हाल ही में अर्शी, डिजाइनर और बिग बौस के कंटेस्‍टंट रहे सब्‍यसाची सतपथी के फैशन शो में रैंप वौक करती नजर आईं.

VIDEO : हॉलीवुड सेलेब्रिटी सिंगर सेलेना गोमेज़ लुक

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: