दिशा पाटनी और टाइगर श्राफ के अभिनय से सजी फिल्म  ‘‘बागी 2’’ के सफल होते ही इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने घोषणा कर दी है कि वह अब इसका सिक्वअल ‘‘बागी 3’’ बनाएंगे. इसके बाद बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हुई कि साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म‘‘बागी 3’’ में टाइगर श्राफ की बजाय रितिक रोशन को लेने का फैसला किया है.

मगर बौलीवुड से जुड़े एक अन्य सूत्र का दावा है कि फिल्म ‘‘बागी’’ और ‘‘बागी 2’’ दोनो में टाइगर श्राफ थे. यह दोनों फिल्में सफल रहीं. इसलिए इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला अब तीसरे सिक्वअल यानी कि ‘‘बागी 3’’ में टाइगर श्राफ को जरुर रखना चाहते हैं. मगर वह इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने के लिए स्टार कलाकार को भी जोड़ना चाहते हैं. इसलिए फिल्म‘‘बागी 3’’ में टाइगर श्राफ के साथ अक्षय कुमार हो सकते हैं.

सूत्र बता रहे हैं कि टाइगर श्राफ के साथ रितिक रोशन काम नहीं करना चाहते. मगर अक्षय कुमार को कोई समस्या नहीं है. इन चर्चाओं के बीच साजिद नाडियाडवाला की अक्षय कुमार व रितिक रोशन से मुलाकातें हुई हैं. पर ‘बागी 3’ के कलाकारों के नाम पर साजिद ने चुप्पी साध रखी है. वैसे बौलीवुड में कभी भी कुछ भी संभव है. इसलिए ‘बागी 3’ में कौन अभिनय करेगा? यह तो वक्त ही बताएगा.

VIDEO : कलरफुल स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.