बौलीवुड की अभिनेत्री और खूबसूरती की मलिका ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा की तरह इस बार दर्शकों को अपने अदाओं से दिवाना करती नजर आ रही हैं. जी हां हम बात कर रहें है ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म ‘फन्ने खां’ की जिसमें ऐश्वर्या एक नए अवतार में नजर आ रही हैं. अनिल कपूर, राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर को दर्शकों को खूब भाया. फिल्म का पहला गाना ‘मोहब्बत’ भी सुपरहिट रहा. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना हल्का-हल्का (Halka Halka) रिलीज किया है.

यह गाना नुसरत फतह अली खान के क्लासिकल सौन्ग ‘ये जो हल्का हल्का सुरूर है’ का रिमिक्स है. इस गाने का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. जबकि गानें को शब्दों से इरशद कामिल ने सजाया है. इस सौन्ग को सुनिधि चौहान और दिव्य कुमार ने गाया है. फिल्म ‘फन्ने खां’ के इस गानें में ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव का रोमांस दिखाया गया है.

वहीं ऐश्वर्या के फैंस भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को यूट्यूब पर भी अच्छा रिस्पौन्स मिल रहा है. शनिवार के रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 121 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन उस्ताद नुसरत फतह अली खान के फैंस को उनके गाने का इस तरह रिमिक्स करना रास नहीं आया.

एक ओर जहां यह गाना ऐश्वर्या के फैंस से वाहवाही लूट रहा है तो दूसरी ओर नुसरत फतह अली खान के फैंस से नाराजगी झेल रहा है. नुसरत फतह अली खान के फैंस सोशल मीडिया पर इस को लेकर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. तो दूसरी ओर ऐश्वर्या के फैंस भी पीछे नही हैं. वह भी इस गाने के सपोर्ट में उतर आए है.

फिल्म में अनिल कपूर इस फिल्‍म में एक टैक्‍सी ड्राइवर बने हैं. जिन्‍हें गाने का बेहद शौक है. अनिल खुद तो ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाए लेकिन अब गाने का सपना रखने वाली अपनी बेटी लता को असल जिंदगी में लता मंगेश्‍कर बनाना चाहते हैं. दरअसल लता एक शानदार गायिका है, लेकिन उसके बढ़े हुए वजन के चलते अपने गाने से पहले ही वह बौडी शेमिंग का शिकार हो जाती है.

वहीं पिता बने अनिल कपूर अपनी बेटी की खुद की एलबम रिलीज करना चाहते हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाते हैं. यहां तक की वह फेमस गायिका बेबी सिंह यानी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का किडनैप भी कर लेते हैं. बता दें कि अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘फन्ने  खां’ 3 अगस्त को रिलीज होगी.