बड़े परदे पर बाहुबली बन कर दुनिया का दिल जीतने और बौक्स औफिस पर छप्पर फाड़ कर कमाई करने वाली फिल्म की लीड जोड़ी अनुष्का शेट्टी और प्रभास का आने वाले समय में शादी करने का कोई इरादा नहीं है.

भारतीय सिनेमा की देश में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन में दुनिया ने प्रभास का पराक्रम और देवसेना बनी अनुष्का शेट्टी के तेवर देखे थे. इसके बाद से ही दोनों के बीच की नजदीकियां और बढ़ी और कई बार उनकी शादी की खबरें आ चुकी हैं. हाल ही में फिर एक बार मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

अक्सर अपनी शादी से जुड़ी खबरों पर चुप्पी साधने वाले प्रभास और अनुष्का ने इस बार अपना मुंह खोला है. अब तक दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सार्वजानिक रूप से कुछ नहीं कहा था. लेकिन अब दोनों ने एक बातचीत में स्पष्ट रूप से शादी की बात से इंकार किया है.

bollywood

अनुष्का ने कहा है कि प्रभास उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन शादी का कोई सवाल ही नहीं हैं. अनुष्का ने ये भी साफ कर दिया कि उनका अभी घर बसाने का कोई इरादा नहीं है. इस बीच प्रभास ने भी चुप्पी तोड़ते हुए शादी की बात से इंकार किया है. उनका कहना है कि शादी-ब्याह का मामला बहुत ही प्राइवेट होता है और इस तरह की बातों को वो कभी भी सार्वजानिक नहीं करना चाहेंगे. हालांकि उन्होंने इस बात पर जरूर जोर दिया कि जब भी उनकी (प्रभास-अनुष्का) ज़िंदगी में ऐसी कोई बात होगी वो मीडिया को जरुर इस बात की सूचना सामने से देंगे.

प्रभास वैसे भी इन दिनों सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो की शूटिंग में बिजी हैं.  फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों दुबई/आबू धाबी में शुरू हुई. साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे. दुबई में फिल्म का चेज सिक्वेंस शूट किया जा रहा है. करीब 200 करोड़ के बजट में ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है. ये प्रभास की बौलीवुड में पहली फिल्म है और उनके साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रौफ और महेश मांजरेकर भी नजर आयेंगे.

साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा . साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं. प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी.

Tags: