फिल्म ‘‘बागी 2’’ में दिशा पटानी ओर टाइगर श्राफ की जोड़ी ने जिस तरह का धमाल किया, उसके चलते अब रसोईघर में उपयोग किए जाने वाले तेल की उत्पादक कंपनी इस जोड़ी को अपनी कंपनी का ब्रांड अम्बेसेडर बनाना चाहती हैं, जिसके लिए निजी जिंदगी की इस प्रेम में डूबी जोड़ी ने पांच करोड़ रूपए की मांग की है.

सूत्रों के अनुसार यह तेल उत्पादक कंपनी रसोई घर में इस्तेमाल किए जाने वाले तेल का प्रचार स्वस्थ, फिट,चुस्त दुरूस्त शरीर बनाने वाले तेल के रूप में करना चाहती है और कंपनी को लगता है कि टाइगर श्राफ व दिशा पटनी उनके ब्रांड की इस खासियत के साथ एकदम फिट बैठते हैं.

bollywood

इसलिए कंपनी की मार्केटिंग टीम ने इन दोनो को एक साथ लेकर विज्ञापन फिल्म बनाने की सोची, जिसके लिए टाइगर श्राफ व दिशा पटानी की तरफ से पांच करोड़ रूपए की मांग की गई है. सूत्र यहां तक दावा कर रहे है कि कंपनी की मार्केटिंग टीम इस जोड़ी को पांच करोड़ रूपए देने को तैयार है. पर अभी तक टाइगर श्राफ व दिशा पटनी की तरफ से कोई बात नहीं कही जा रही है.

यदि टाइगर श्राफ व दिशा पटानी इस तेल कंपनी के प्रोडक्ट को इंडोर्स करते हैं, तो अनुष्का शर्मा व विराट कोहली, शाहरुख खान व गौरी खान, अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय की जोड़ी की श्रेणी में शामिल हो जाएगी.

Tags: