गृहशोभा विशेष

बौलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक प्रियंका चोपड़ा अब परदेस में हैं. इंडियन सिनेमा की टौप एक्ट्रेसेस और बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने अपना पैर अब हौलीवुड में भी जमा लिया है. जल्द ही प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वान्टिको के अगले सीजन में एक बार फिर से तहलका मचाने आ रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैं एक साल पहले एक सीरीयस रिलेशनशिप में थी. हालांकि, अब मैं सिंगल हूं. मैं रोजाना नए लोगों से मिलती हूं और मैं कई लोगों के साथ घूमने भी जाती हूं लेकिन अभी मैं किसी भी रिलेशन में नहीं आना चाहती. मैं एक वक्त मैं एक व्यक्ति के साथ रहने वाली लड़की हूं.

उन्होंने कहा, मैं अभी अपना लक नहीं आजमाना चाहती. मैं काफी वक्त बाद सिंगल हुई हूं. हां लेकिन मुझे लोगों की अटेनंशन पसंद है.

इससे पहले भी प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा कर उन्होंने एक्स की जैकेट पहनने और पार्टनर के साथ शावर लेने की बात कही थी. औनस्क्रीन अपने बोल्ड अंदाज के अलावा प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी काफी बेबाकी से बताती हैं.

प्रियंका ने करण जौहर के शो ‘कौफी विद करन’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे. करन ने प्रियंका से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शावर लिया है और इसके लिए उनका जवाब हां में था.

इसी तरह जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वायफ्रेंड को किस किया है तो भी प्रियंका का जवाब हां में था. यही नहीं प्रियंका आज भी अपने एक्स ब्वायफ्रेंड की जैकेट पहनती हैं.

प्रियंका चोपड़ा एक शो के दौरान यह खुलासा किया था कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है, बल्कि उनके एक्‍स-बौयफ्रेंड की है. उन्‍होंने बताया था कि यह जैकेट उनका एक्‍स-बौयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई कि उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख ली. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापस मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया.

प्रियंका के इस खुलासे के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या शाहरुख प्रियंका के एक्स थे? दरअसल, प्रियंका जिस जैकेट को लेकर गई थीं वैसी ही हूबहू जैकेट में शाहरुख की एक पुरानी फोटो वायरल हुई थी. तब लोगों ने शाहरुख को प्रिंयका का एक्स बताया था. हालांकि वो जैकेट किसकी थी, आजतक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

गौरतलब है कि पिछले साल प्रियंका ने शादी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी और कहा था कि, हां मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन मुझे अभी तक अपने लिए सही इंसान नहीं मिला है और मुझे जब मेरे लिए एक सही लड़का मिलेगा तो मैं इस बारे में जरूर सोचूंगी.

VIDEO : ये 9 विंटर टिप्स बना देंगी आपको एक पल में जवां…नीचे देखिए ये वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं