संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का का किरदार निभाया था. दमदार अभिनय के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए इस साल दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवौर्ड से सम्मानित किया जाएगा. ब्लौकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ ने बौक्स औफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था.

फिल्मी समीक्षकों और आलोचकों ने रणवीर सिंह के अभिनय की प्रशंसा की थी और दर्शकों ने भी उनको इस रोल में खूब पसंद किया. पद्मावत में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. इस में रणवीर सिंह ने एक क्रूर खलनायक की भूमिका अदा की थी. हिंदी सिनेमा में विशेष योगदान के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. रणवीर के अलावा अनुष्का शर्मा को इस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा.

bollywood

रणवीर की इस परफौर्मेंस के बिग बी भी कायल हो गए थें. रणवीर को अमिताभ बच्चन की तरफ से प्यारा सा सरप्राइज मिला था.

बिग बी ने रणवीर के काम की तारीफ करते हुए उनके घर पर फ्लावर्स और लेटर भिजवाए. जिसे पाकर रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने बिना देर किए बिग बी के सरप्राइज को ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा- मुझे मेरा अवौर्ड मिल गया है.

अमिताभ बच्चन की तरफ से मिले इस स्वीट जेस्चर पर रणवीर ने कहा था, मुझे मेरा पहला अवौर्ड मिल चुका है. मिस्टर बच्चन की तरफ से एक लेटर मिला. यह मेरे लिए क्या मायने रखता है इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं मिस्टर बच्चन से काफी जुड़ाव महूसस करता हूं. हर बार वह मेरी अदाकारी की तारीफ करते हुए मुझे हाथ से लिखे नोट्स भेजते हैं.

रणवीर ने आगे कहा, जब भी मुझे उनकी तरफ से ये सम्मान मिला है मैंने उसे फ्रेम करा लेता हूं. इसके बाद वह फ्रेम सीधे बैंक लोकर में जाता है. मैं उसे घर पर नहीं रखता. उनका ये जेस्चर मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मेरी ट्रौफियां घर पर रहती हैं लेकिन उनके लिखे नोट्स मैंने बैंक अकाउंट में रखवाए हैं.

दीपिका संग अफेयर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच काफी समय से कुछ पक रहा है. उनकी शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी दीपिका का उनकी मां के साथ ज्वेलरी शौप पर नजर आना तो वहीं दीपिका और रणवीर के पेरेंट्स का एक दूसरे से मुलाकात करना. यहां तक कि दीपिका और रणवीर की शादी की डेट फिक्स होने जैसी भी बहुत सी खबरें आईं लेकिन किसी भी खबर की रणवीर या दीपिका द्वारा पुष्टि नहीं की गई. इन खबरों पर रणवीर ने कहा कि अगर वह और दीपिका शादी करने वाले होंगे तो वह खुद इसकी जानकारी छत पर चढ़ कर चिल्ला-चिल्ला कर देंगे और अपनी शादी की घोषणा करेंगे.

गली ब्वौय’ में बिजी

रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘गली ब्वौय’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर रोहित शेट्टी के साथ ‘सिम्बा’ पर काम करेंगे. इसके अलावा भी रणवीर के पास फिलहाल और भी कई फिल्में हैं.

VIDEO : एविल आई नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: