अफयेर की खबरों के बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर ऐसी बात कही है जो शायद उन्हें पसंद आए. आलिया ने फिल्म संजू में रणबीर के रोल की तारीफ की है. अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में अभिनेता रणबीर कपूर ने उम्दा काम किया है. आलिया ने शुक्रवार को मीडिया के साथ बातचीत करते हुए यह बात बताई. रणबीर और आलिया आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणबीर ने हाल ही में एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा था कि वह आलिया डेट कर रहे हैं.

‘संजू’ के बारे में आलिया ने कहा, “मुझे यह पसंद आई. यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है. मुझे लगता है कि मेरी 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में ‘संजू’ शीर्ष पर है. इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है. विक्की कौशल और परेश रावल ने भी बेहतरीन काम किया है. अनुष्का शर्मा और सोनम कपूरी ने भी बेहतरीन काम किया है. यह फुल पैकेज फिल्म है.”

bollywood

आलिया ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं.”

कुछ वक्त पहले ही एक बयान कैटरीन कैफ की तरफ से भी आया था जहां कैटरीना कैफ ने रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर कहा था की मुझे पता है की इस रिश्ते का अंत कैसे होगा, अगर बात करे आलिया और कैटरीना के रिश्ते की तो दोनों बेहद खास दोस्त रही हैं लेकिन जब से रणबीर कपूर आलिया को डेट करने लगे तभी से कैटरीना और आलिया के बीच दूरियां बढ़ गई थीं.

Tags: