बौलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘संजू’ के सक्सेसफुल होने का जश्न मना रहे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म को रिलीज हुए महज तीन दिन हुए हैं लेकिन हैं फिल्म ने बौक्स औफिस पर 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है और लगातार फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. इस मौके पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वह अपने ट्वीट्स के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर अपने बेटे की इस फिल्म को लेकर इमोशनल नजर आए और उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट शेयर किया.

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं उड़ रहा हूं और इस वक्त मौर्टियस से दुबई जा रहा हूं और एयरक्राफ्ट फ्लाइट भी 40 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही हैं. चीयर्स रणबीर. आपको नहीं पता कि आपके पेरेंट्स कितना गर्व महसूस कर रहे हैं.

धन्यवाद और भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे और भी अच्छा काम करो’. आपको बता दें, ‘संजू’ को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और फिल्म ने महज तीन दिन में 120 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

‘संजू’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ विक्की कौशल और परेश रावल की एक्टिंग को भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि फिल्म में विक्की कौशल रणबीर के बेस्ट फ्रेंड कमलेश के किरदार में हैं और परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं.

bollywood

अनुष्का शर्मा फिल्म में लेखिका के किरदार में है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की कहानी उनके ड्रग्स से बाहर निकलने और फिर अंडरवर्ल्ड के साथ हाथ मिलाने के इर्द गिर्द घूमती है.

GS-660

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE

Tags: