बौलीवुड के फेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. मुश्किल कुछ और नहीं बल्कि जूहू अपार्टमेंट है, जिससे परेशान होकर उन्होंने अब घर छोड़ने तक का फैसला ले लिया है. जी हां, शाहिद अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं और यह इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है.

बता दें कि शाहिद के घर से महज आधे किलो मीटर की दूरी पर जूहू बीच के आस-पास वेश्यावृत्ति का व्यापार होता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर 24 घंटे खड़े रहते हैं. यही जुहू तारा रोड वेश्यावृत्ति के अलावा मांस व्यापार के लिए भी प्रसिद्ध है.

शाहिद के घर के पास ना सिर्फ वेश्याओं का डेरा रहता है बल्कि चिड़ियों के झुंड की वजह से भी वे काफी परेशान हैं. ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है. इन्हीं सब परेशानी को देखते हुए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला लिया है.

शाहिद ने यह अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था. उस वक्त उनकी शादी नहीं हुई थी. खबर है कि अब शाहिद और मीरा बांद्रा के एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. यहां रणबीर कपूर भी रहते है. ऐसे में शाहिद अब रणबीर के पड़ोसी बन रहे हैं.

हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की ‘पद्मावत’ बौक्स औफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं और 236 करोड़ की कमाई कर ली है.

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

 

Tags: