इन दिनों शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ तीनों साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, इस तस्वीर में शाहरुख रिक्शा चलाते दिख रहे हैं और दोनों ऐक्ट्रेसेस इस राइड का लुत्फ उठा रही हैं.

शाहरुख जहां सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम में हैं, इन हसीनाओं ने भी उनसे मैचिंग कपड़े पहन रखे हैं. यह तस्वीर देखकर ‘जब तक है जान’ की याद आती है, जिसमें ये तीनों सितारे लीड रोल में थे. यह तस्वीर उनकी फिल्म ‘जीरो’ के सेट की है.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “बेहतरीन यादों का आगाज अतरंगी विचारों के साथ होता है ..लड़कियां मुझे एक सवारी के लिए ले जा रही हैं”

बता दें कि बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में दिखाई देंगी. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख, कटरीना और अनुष्का एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी इन तीनों की जोड़ी फिल्म ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुकी है. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कटरीना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

इस साल की शुरुआत में ही 1 जनवरी को फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई थी. इसके बाद फिल्म का टीजर भी जारी किया गया. इस फिल्म का फर्स्ट टीजर पहले ही दर्शकों में काफी उत्सुकता पैदा कर चुका है और अब शाहरुख के फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है.

आनंद एल. रौय के साथ शाहरुख का यह पहला प्रौजेक्ट है. यह फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. रौय ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘रांझणा’ जैसी कई अवौर्ड विनिंग फिल्में बौलीवुड को दे चुके हैं. इससे पहले शाहरुख इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को कुछ खास पसंद नहीं आई. अब देखना ये है कि ‘जीरो’ से एक बार फिर शाहरुख अपने फैन्स का दिल जीतने में सफल होते हैं या नहीं.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT