गृहशोभा विशेष

रीयल लाइफ में हलदी सेरेमनी कब हो रही है?

अभी इतनी जल्दी नहीं. जब भी कुछ होगा चुपचाप नहीं होगा. सब को पहले से बता दूंगी अभी तो पूरा ध्यान उन फिल्मों को पूरा करने पर है, जिन्हें साइन कर चुकी हूं.

मतलब इस खबर को सुनने के लिए लंबा इंतजार करना होगा?

मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती. मैं ने मना नहीं किया है कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी. लेकिन इतना पता है कि इतनी जल्दी अभी कुछ नहीं होगा.

फैमिली की तरफ से कोई दबाव?

शादी के लिए? कभी नहीं मेरे पापा बड़े कूल हैं. उन्होंने आज तक मेरे हर फैसले को प्रोत्साहित किया है. कभी दबाव नहीं डाला. शादी के लिए तो वे कभी नहीं कह सकते. जब मैं अपना निर्णय बताऊंगी तभी कुछ होगा.

स्लिमट्रिम होने का राज क्या है?

सिर्फ इतना कि जो भी मन में आता है खाती हूं. खूब जंक फूड लेती हूं. चौकलेट, मीठा जम कर खाती हूं लेकिन खाना सिर्फ घर का ही बना खाती हूं. दिन की शुरुआत वैजिटेबल और फ्रूट जूस से होती है. ऐग, फिश करी, रवाइडली सब मेरे फैवरिट हैं.

वर्कआउट बिलकुल नहीं करतीं क्या?

करती हूं. मैं ने बिना जिम जाए अपना वेट कम किया है, लेकिन रोज सुबह उठ कर वौक करना या ऐक्सरसाइज करना मेरे बस के बाहर है. मैं सुबह नहीं उठ पाती. लेकिन हफ्ते में 3 दिन जरूर वर्कआउट करती हूं. जिम जाती हूं. स्किन ग्लो ऐक्सरसाइज और कंप्लीट फूड से ही करती है.

अपनी खूबसूरती में किस का योगदान मानती हैं?

सौंदर्य उत्पादों खासकर स्किन की ब्यूटी और सौम्यता के लिए मैं वीट निखार हेयररिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करती हूं, क्योंकि इस में हलदी के ऐंटीसैप्टिक गुण होने के साथसाथ केसर की सौम्यता भी होती है, जो स्किन की कोमलता बरकरार रखती है.

पहले मना किया अब चाहती हैं साथ

जब श्रद्धा 16 साल की थीं तब सलमान ने उन्हें फिल्म का औफर दिया था, लेकिन पढ़ाई के कारण उन्होंने मना कर दिया था. लेकिन अब श्रद्धा सलमान के साथ काम करने के लिए बहुत बेचैन हैं. वे रणबीर कपूर और सलमान के साथ जरूर काम करना चाहती हैं.

फिट रहने के लिए डांस

डांस करना मेरी दिनचर्या में शामिल है. कितना भी बिजी शैड्यूल क्यों न हो घर पर बंद कमरे में तेज म्यूजिक पर डांस करना मेरे डेली रूटीन में शामिल है. डांस एक कंप्लीट ऐक्सरसाइज है, जिस की वजह से में फिट रहती हूं.

हमेशा डट कर खड़ी रहती हूं.

औरत होने के नाते इंडस्ट्री में कभी असुरक्षा की भावना तो फील नहीं हुई? सवाल पर श्रद्धा कहती हैं, ‘‘मैं हमेशा डट कर खड़ी रहती हूं. कभी अपने को कमजोर साबित नहीं होने देती. मैं महिलाओं से भी कहना चाहूंगी कि अत्याचार को सहो नहीं. उस के खिलाफ आवाज उठाओ और बताओ कि हम महिलाएं कमजोर नहीं हैं.’’

सिद्धार्थ के साथ जोड़ी हिट

फिल्म ‘एक विलेन’ में सिद्धार्थ के साथ बनी जोड़ी सब को पसंद आई थी अब उन्हीं के साथ श्रद्धा दूसरी फिल्म ‘शौर्टगन ठग’ करने जा रही हैं. इसी के साथ राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘स्त्री’ तो शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म कर रही हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं