गृहशोभा विशेष

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने ग्लैमरस फोटोशूट के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के पलक के फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर करते हैं. हाल ही में पलक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. पलक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर क्लोजअप पोज है, जिसमें उनके होंठ बेहद पास से नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने पलक की फोटो पर कमेंट करते हुए उन पर लिप जौब कराने की बात कही. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने बोटौक्स लिप्स लिखा. पलक तिवारी ने कमेंट को इग्नोर करने की बजाय यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया.

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक ने यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा, “मैं केवल 17 साल की हूं. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, इस बात पर मुझे विश्वास नहीं. मैम, आपके द्वारा लगाया गया आरोप गलत है. इस तरह के आरोप लगाना आजकल फैशन और ट्रेंड बन गया है. मैं इन सब चीजों के लिए नहीं बनी हूं मैम. आपको हताश करने के लिए माफी चाहूंगी, शुभरात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं.”

bollywood

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पलक तिवारी जल्द ही बौलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. कई प्रोजक्ट्स पर वह विचार कर रही हैं. कुछ समय पहले अफवाह थी कि पलक अभिनेता दर्शील सफारी के साथ फिल्म ‘Quickie’ से फिल्म जगत में कदम रख सकती हैं. कुछ समय पहले श्वेता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”हां, पलक जल्द ही बौलीवुड डेब्यू करने जा रही है, पलक के साथ ही दर्शील के साथ भी फिल्म के लिए बातचीत की जा रही है. जल्द ही आधिकारिक रूप से घोषणा की जाएगी.” टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से की थी. श्वेता बिग बौस सीजन 4 का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं. श्वेता सीजन की विनर बनी थीं.

VIDEO : प्रियंका चोपड़ा लुक फ्रॉम पीपुल्स चॉइस अवार्ड मेकअप टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं