गृहशोभा विशेष

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की दोस्ती जग जाहिर है. स्वरा भास्कर का बचाव करने के लिए वह हर बार खड़ी नजर आती हैं. यह एक अलग बात है कि जब स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावत’’ को लेकर टिप्पणी की, तो आधा बौलीवुड स्वरा भास्कर के खिलाफ हो गया, मगर सोनम कपूर ने चुप्पी साधे रखी. इस बारे में सोनम ने हमसे खास बातचीत करते हुए कहा था- ‘‘स्वरा भास्कर मेरी खास दोस्त हैं, इसमें कोई दो राय नहीं. हमारी दोस्ती कभी टूट नहीं सकती. मैं संजय लीला भंसाली के भी काफी करीब हूं. मगर मैंने फिल्म ‘पद्मावत’ देखी नही है, इसलिए मैं स्वरा की बातों पर कोई कमेंट नहीं कर सकती.

मेरी राय में हर इंसान को अपनी राय व्यक्त करने का हक है. संजय लीला भंसाली का हक है कि वह फिल्म बनाएं, पर यदि वह फिल्म बना रहें हैं, तो उन्हें इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए कि उनकी फिल्म पर दूसरे लोग अपनी राय/प्रतिक्रिया देंगे. हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. यदि फिल्म देखकर स्वरा भास्कर ने कोई प्रतिक्रिया दी है, तो यह भी उसका हक है.

bollywood

अब उस पर यदि दूसरे लोग रिएक्ट कर रहे हैं, तो गलत हैं. इस ढंग से रिएक्ट करने पर समाज कहां से कहां चला जाएगा.’’ अब जबकि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक दृश्य को लेकर सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर ट्रोल हुई, तो सोनम कपूर उनके बचाव में आगे आ गयी.

तो वहीं अब सोनम के आहुजा ने स्वरा भास्कर को निर्देशित करने का मन बनाया है. वास्तव में शादी से पहले हमसे एक्सक्लूसिव बात करते हुए सोनम के आहुजा ने स्वीकार किया था कि उन्होंने कुछ किताबें खरीदी हैं, जिन पर वह फिल्म बनाना चाहती हैं और इनका निर्देशन वह स्वयं करना चाहेंगी. अब सोनम के आहुजा ने ऐलान किया है कि वह बहुत जल्द बतौर निर्देशक एक फिल्म शुरू करने जा रही हैं, जिसमें स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका निभाएंगी. सोनम के आहुजा का दावा है कि उनकी फिल्म की कहानी को लेकर स्वरा भास्कर से कई बार बात हो चुकी हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं