गृहशोभा विशेष

जौन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी है. विवादों के बीच फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. हालांकि, कहा जा रहा है कि कौपीराइट इश्यू के कारण टीजर को यू-ट्यूब से हटा लिया गया है. फिल्म के टीजर को अभिनेता जौन अब्राहम ने औफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. हालांकि, अब जौन के माइक्रोब्लौगिंग साइट पर टीजर की पोस्ट पर क्लिक करने पर मैसेज दिखाई देता है कि यहां पर मौजूद कंटेंट अब उपलब्ध नहीं है.

फिल्म ‘परमाणु’ के टीजर को एक्टर जौन अब्राहम ने अपने यू-ट्यूब चैनल जेए एंटरटेनमेंट पर भी शेयर किया था. हालांकि, फिल्म के टीजर को प्ले करने पर मैसेज दिखाई दे रहा है, यह वीडियो निर्वाण डिजिटल से संबंधित है, कौपीराइट के कारण वीडियो को ब्लौक कर दिया गया है.

bollywood

वहीं, न्यूज वेबसाइट फिल्मीबीट डौट कौम ने एक रिपोर्ट में बताया, फिल्म ‘परमाणु’ का टीजर यू-ट्यूब पर डालते ही हटा लिया गया है, क्योंकि फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कौपीराइट केस कर दिया है.

bollywood

जौन ने फिल्म के टीजर शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म 4 मई को रिलीज होगी, जबकि फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का दावा है कि वह किसी भी कीमत पर फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगी. बता दें कि विवाद के कारण ‘परमाणु’ की रिलीज डेट को बीते साल से चार से पांच बार टाला जा चुका है. जौन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ को प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही थीं. विवाद को लेकर प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस क्रिआर्ज ने जौन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. शिकायत में प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता के खिलाफ फिल्म को लेकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

VIDEO : हाउ टू अप्लाई अ ब्यूटीफुल फंकी न्यूड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.