गृहशोभा विशेष

VIDEO : फेस मेकअप का ये तरीका है शानदार

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

टीवी और बड़े पर्दे के बीच का अंतर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. इस साल टीवी की दुनिया की कई हौट एंड टैलेंटेड हसीनाओं को बौलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला है. इस लिस्ट में मोनी रौय, मृणाल ठाकुर और दीपिका कक्क्ड़ के बाद अब एक और हसीना का नाम इस जुड़ गया है.

यह कलाकार कोई और नहीं बल्कि स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री पूजा गौर हैं. जी हां, अब आपकी चहेती कलाकार पूजा गौर अपनी नई पारी शुरू करने वाली हैं और आप जल्द ही उन्हें बड़े परदे पर देख सकेंगे.

हाल ही में पूजा ने रणवीर सिंह के साथ एक फोटो शेयर की है, जो कापी वायरल हो रही है. खबरों के अनुसार, पूजा रणवीर सिंह की फिल्म गली बौय से बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor) on

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. चर्चा है कि रणवीर-आलिया की इस फिल्म में पूजा गौर अहम रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही है.

मालूम हो कि पूजा टीवी पर कई शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ को होस्ट किया है. इसके अलावा वो ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘एक थी नायिका’ जैसे शोज कर चुकी हैं. पूजा ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह रियलिटी शो को लेकर एक्साइटेड रहती हैं. लेकिन बिग बौस जैसे शोज से वे दूर भागती हैं. पूजा का कहना है कि वो डांस बेस्ड रियलिटी शो कर सकती हैं. मगर बिग बौस के बारे में सोच भी नहीं सकतीं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं