बौलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना लंबे वक्त तक हिंदी सिनेमा में सक्रिय रहीं और इसके बाद उन्होंने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और लाइमलाइट से दूर हो गईं.

इसके बाद ट्विंकल ने किताबें लिखना शुरू किया. उनकी किताबों को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके बाद मिसेज फनीबोन्स यानी कि ट्विंकल ने एक बार फिर से हिंदी सिनेमा से जुड़ने का फैसला किया, लेकिन इस बार पर्दे के आगे नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे से.

जी हां, ट्विंकल ने अब फिल्मों के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संभाल ली है.

bollywood

बता दें, ट्विंकल के द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘पैडमैन’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में महिलाओं की माहवारी और उससे जुड़ी तमाम दिक्कतों के बारे में बात की गई है. एक इंटरव्यू के दौरान जब ट्विंकल से पूछा गया कि क्या वह अपने बच्चों से भी हर तरह के मुद्दों पर बातचीत कर लेती हैं तो ट्विंकल ने बड़ी बेबाकी से इसका जवाब दिया, अक्षय को तो यह लगता है कि मैं अपने बच्चों से कुछ ज्यादा ही ओपन हूं.

bollywood

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है, मुझे लगने लगा है कि मैं चीजों पर नियंत्रण नहीं रख सकती. आप किसी पर नियंत्रण नहीं रख सकते. चाहे वह आपके बच्चे हों या आपका पति या आप खुद ही क्यों ना हों. दिमाग अपने तरीकों से चीजों को घुमा देता है. इसीलिए मैं हर तरह से उनसे खुली रहती हूं और उनके सामने खूब मजाक करती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि बातचीत शुरू करने का यह सबसे शानदार तरीका है. अपने घर में हम किसी भी चीज को अजीब नहीं मानते. मैं सेक्स से लेकर ड्रग्स तक हर चीज पर मजाक करती हूं. अक्षय और मैंने अपने बच्चों से हर चीज पर बात की है. समलैंगिकता, शराब, ड्रग्स और सेक्स.

bollywood

उन्होंने आगे कहा, हाल ही में मैं अपने बेटे आरव से बात कर रही थी और उसे बता रही थी कि हमारे देश में यदि 18 साल से छोटी उम्र का लड़का सेक्स करता है तो यह गलत है. मैंने उसे बताया कि यदि 17 साल की उम्र का लड़का और लड़की सेक्स करते हैं तो उस पर रेप का आरोप लग सकता है और उसे जेल जाना पड़ सकता है.

VIDEO : ये हैं वो 6 बातें जिन से चिढ़ते हैं आपके पति

ऐसे ही मजेदार वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.